15 JULWEDNESDAY2020 3:59:33 AM
Nari

गोविंदा के बेटे की कार का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर पहुंचे एक्टर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Jun, 2020 10:29 AM
गोविंदा के बेटे की कार का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर पहुंचे एक्टर

बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार का बीते दिन एक्सीडेंट हो गया। यह सड़क दुर्घटना बीती रात मुंबई के जुहू में हुई। इस कार दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई है। एक्सीडेंट के बाद खुद गोविंदा घटना स्थल पर पहुंचे और वहां मौजूद लोगों से बातचीत की।

I haven't been offered a reality show, yet': Govinda

मिली जानकारी के मुताबिक गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार किसी दूसरी कार से टकरा गई। कार खुद यशवर्धन चला रहे थे जबकि दूसरी कार को एक कंपनी का ड्राइवर चला रहा था। यह छोटा सा एक्सीडेंट था जिसमें किसी के भी चोटिल होने की खबर नहीं है। वहीं यह मामला दोनों पक्षों की सहमति से बिना किसी पुलिस शिकायत के निपट गया है। 

Govinda's family watches 'Aa Gaya Hero' | AVSTV - bollywood and ...

घटना की खबर मिलते ही गोविंदा मौके पर पहुंचे। इस घटना को लेकर गोविंदा ने बताया, ''मेरे बेटे यशर्धन कार चला रहे थे और अचानक सामने से एक कार ने आकर टक्कर मारी दी। हालांकि, वह सुरक्षित है, उनके हाथों में कुछ चोटें आई हैं लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। वहीं कार में भी कुछ खरोंचे आई हैं।''

Snapshot: Meet Govinda's son Yashvardhan Ahuja

दोनों ही पक्षों ने दुर्घटना के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार न ठहराते हुए मौके पर ही फैसला कर लिया। जिससे बिना किसी पुलिस शिकायत के मामला वहीं खत्महो गया।

Related News