01 OCTTUESDAY2024 9:12:16 PM
Nari

गोविंदा गोली कांड: मामा के लिए बेहद परेशान हैं कृष्णा, बताया पत्नी के साथ क्यों नहीं पहुंचे अस्पताल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Oct, 2024 06:03 PM
गोविंदा गोली कांड: मामा के लिए बेहद परेशान हैं कृष्णा, बताया पत्नी के साथ क्यों नहीं पहुंचे अस्पताल

नारी डेस्क: जब अपनों पर कोई मुसीबत आती है तो इंसान सारे गिले- शिकवे भूल जाता है। कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने भी कुछ ऐसा ही किया भले ही उनकी गोविंदा और परिवार से काफी लंबे समय से अनबन चल रही है, लेकिन मामा के साथ हुए हादसे के बाद दोनों उन्हें लेकर बेहद परेशान है। कश्मीरा शाह देर ना करते हुए गोविंदा का हालचाल जानने अस्पताल पहुंच गई। 

PunjabKesari
दरअसल आज उस समय हर तरफ हलचल मच गई जब यह खबर सामने आई कि गोविंदा को गोली लग गई। घटना के समय अभिनेता अपनी अलमारी साफ कर रहे थे, लेकिन बंदूक का लॉक टूट जाने के कारण वह जख्मी हो गए। इस घटना के बाद  कृष्णा अभिषेक की पत्नी अभिनेत्री कश्मीरा शाह अपने ससुर गोविंदा से मिलने क्रिटी केयर अस्पताल पहुंचीं।ह जल्दबाजी में अपनी कार में पहुंचीं और अपने परिवार की स्थिति को देखते हुए मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया।


गौरतलब है कि कृष्णा और उनके मामा गोविंदा पिछले कुछ सालों से बातचीत नहीं कर रहे हैं। ऐसे समय में कश्मीरा की मौजूदगी एक व्यक्ति के जीवन में परिवार के महत्व को उजागर करती है। कृष्णा अभिषेक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर गोविंदा के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी साझा की।  उन्होंने लिखा- "मामा अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। भगवान दयालु हैं। कृपया अपनी प्रार्थनाएं जारी रखें।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, कृष्णा अभिषेक फिलहाल भारत में नहीं है और वह शूट के लिए विदेश गए हुए हैं। एक्टर ने बताया कि वह जैसे ही भारत लौटेंगे तो अपने मामा गोविंदा से सबसे पहले मुलाकात करेंगे।  सूत्रों के अनुसार, अभिनेता कोलकाता जाने वाले थे लेकिन इससे पहले उन्होंने अपनी अलमारी को व्यवस्थित करने के बारे में सोचा, दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कारण बंदूक का लॉक टूट गया। 

PunjabKesari

घटना के समय, 6 गोलियां लोड थीं, और एक गोली उनके पैर में लग गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत जुहू के अस्पताल ले जाया गया। घटना के समय अभिनेता की पत्नी सुनीता कोलकाता में थीं। अस्पताल के डॉक्टरों ने उनके पैर से गोली सफलतापूर्वक निकाल ली है और कहा है कि अभिनेता को छुट्टी दिए जाने से पहले कुछ समय तक निगरानी में रखा जाएगा। 

Related News