25 APRTHURSDAY2024 6:29:31 AM
Nari

बिग- बॉस फेम Gori Nagori के साथ हुई मारपीट, डांसर ने जीजा पर लगाया जानलेवा हमले का इल्जाम

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 May, 2023 03:35 PM
बिग- बॉस फेम Gori Nagori के साथ हुई मारपीट, डांसर ने जीजा पर लगाया जानलेवा हमले का इल्जाम

 बिग-बॉस 16 फेम गोरी नागोरी को 'राजस्थान की शकीरा' के नाम से भी जाना जाता है। डांसर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। अपने एमेजिंग डांस स्टेप्स से वो अक्सर लोगों का दिल जीत लेती हैं। लेकिन इस बार जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया, उससे लोग सन्न रह गए। दरअसल अपनी वीडियो में गोरी ने ये दावा किया है कि 22 मई को उनके ब्रदर इन लॉ ने उन पर हमला किया है। गोरी का कहना है कि  22 मई को जब वह अपनी बहन की शादी के लिए अजमेर के किशनगढ़ पहुंची तो उन पर और उनकी टीम पर उनके ब्रदर इन लॉ और उसके दोस्तों ने हमला कर दिया। डांसर ये भी बताती है कि जब वह शिकायत करने पुलिस के पास गई तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने सेल्फी लेकर उसे वापस भेज दिया।

गोरी ने अपने जीजा पर लगाया मारपीट का आरोप

गोरी ने अपने इंस्टा पर जो वीडियो पोस्ट किया है वो किसी शादी के फंक्शन का लग रहा है. वीडियों में कुल लोग कुर्सियों को उठाकर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए गोरी ने हिंदी में लंबा नोट भी लिखा है। गोरी ने लिखा है, “ हेलो दोस्तों मैं आपकी गोरी और आज जो मेरे साथ हुआ ऐसा किसी के साथ ना हो तो इसी के कारण मैं यह वीडियो अपलोड कर रही हूं'। इसके बाद उन्होंने अपनी सारी आप बीती लिखी हैं। आप भी डालिए डांसर की पोस्ट पर नजर....

PunjabKesari


पुलिस ने नहीं किया ममला दर्ज

गोरी का कहना है कि जब वो शिकायत करने पुलिस के पास गईं तो उन्होंने मेरी शिकायत लिखने से मना करते हुए कहा कि घर पर ही मामला निपटा लो। वहीं उन्होंने इस पूरे मामले में राजस्थान सरकार से मदद की गुहर लगाई है। उन्होनें पोस्ट में ही लिखा है, “बस यही गुजारिश करूंगी कि राजस्थान के लोग  मुझे सपोर्ट करें।

 

PunjabKesari

मैं राजस्थान सरकार से और सर अशोक गहलोत जी और सचिन पायलट जी यही अपील करती हूं कि मुझे सपोर्ट करें और जल्द से जल्द न्याय दिलाए और जिसकी गलती है उसको सजा मिले मेरी जान को खतरा है राजस्थान सरकार।”

Related News