17 SEPTUESDAY2024 1:01:53 AM
Nari

Festive season में दिखना है स्टाइलिश और रॉयल, तो ट्रेडिशनल के साथ दें इंडो-वेस्टर्न का ट्विस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Aug, 2024 03:53 PM
Festive season में दिखना है स्टाइलिश और रॉयल, तो ट्रेडिशनल के साथ दें इंडो-वेस्टर्न का ट्विस्ट

रक्षाबंधन के साथ त्यौहारों का सीजन शुरू हो जाता है। इसके कुछ दिनों बाद ही जन्माष्टमी भी आ जाएगी। यह सारे त्यौहार हमारे ट्रैडिशन से जुड़े हैं इसलिए पारंपरिक त्यौहारों के दिनों में लोग पारंपरिक परिधान पहनना ही पसंद करते हैं। हालांकि समय अब मॉडर्न हो गया है इसलिए टीनएज-कॉलेज गोइंग लड़कियां, पूरी तरह से पारंपरिक कपड़े पहनने की बजाय इंडो-वैस्टर्न का ट्विस्ट देकर कैरी करना पसंद करती हैं ताकि वह उनका लुक  यूनिक व स्टाइलिश दिखें। तो चलिए आप भी लें कुछ आइडियाज 

PunjabKesari
कुर्ती के साथ प्लाजो या स्कर्ट

कुर्ती के साथ प्लाजो सूट, इस समय लड़कियों की पहली पसंद बने हुए हैं। करीना कपूर ने स्काई ब्लू प्लाजो  के साथ  देसी स्टाइल पंजाबी जूती पहनी थी। अपने मनपसंद रंग में आप भी कुछ ऐसी ड्रेस चूज कर सकती हैं। प्लाजो की जगह आप लॉन्ग स्कर्ट को भी ऑप्शन में रख सकती हैं जो आपकी लुक को इंडो-वैस्टर्न टच देगा।

PunjabKesari
शरारा-गरारा सूट

स्कूल या कॉलेज गोइंग हैं तो आप शॉर्ट स्टाइलिश स्पैगेटी स्लीव कुर्ती के साथ शरारा या गरारा सूट ट्राई कर सकती हैं। वैसे तो आपको बाजार में रैडीमेड सूट की अच्छी-खासी वैराइटी  आसानी से मिल जाएगी नहीं तो आप सिल्क या किसी अन्य फैब्रिक में इसे खुद की पसंद के हिसाब से भी स्टिच करवा सकती हैं। 

PunjabKesari
जींस के साथ टॉप व कुर्ती

 लड़कियां अक्सर इस दिन में कुछ हटके ट्राई करना चाहती हैं ताकि वह ना तो एकदम देसी दिखें न ही एकदम मॉडर्न। ऐसे में इंडो-वेस्टर्न ड्रेस  ही बेस्ट रहती हैं। आप जींस के साथ फ्रॉक स्टाइल कुर्ती लखनवी कुर्ती या कोई ट्रैडिशनल टच देने वाला क्रॉप टॉप ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

सूट के साथ मैचिंग श्रग 

आप कियारा की तरह सूट के साथ  क्रॉप टॉप, शरारा और ऊपर मैचिंग श्रग कैरी कर आप अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। मैचिंग नेकपीस और कानों में ईयररिंग्स पहनकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

यह सूट भी है परफेक्ट 

इंडो वेस्टर्न लुक के लिए आप ग्रीन कलर का दिशा पटानी का यह सूट पहन सकती हैं। साथ में ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप आपके ऑवरऑल लुक को और भी फ्लॉरिश करेगा। 

Related News