23 JULTUESDAY2024 8:44:52 AM
Nari

Hariyali Teej: व्रत रख रही पत्नी को फील करवाएं स्पेशल, ये gifts देकर करें उनको सरप्राइज

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Aug, 2023 06:09 PM
Hariyali Teej: व्रत रख रही पत्नी को फील करवाएं स्पेशल, ये gifts देकर करें उनको सरप्राइज

हिंदू धर्म में व्रत रखने का कापी महत्व है। कई सारी महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र और परिवार में सुख- शांति के लिए व्रत रखती हैं। हर साल सावन के पावन महीने में हरियाली तीज का भी त्योहार मनाया जाता है। इस दिन शादीशुदा महिलाएं अपने पति के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र के लिए भोलेनाथ और माता गौरी से प्रार्थना करती हैं। इसके साथ ही जो अविवाहित लड़कियां होती हैं वो महादेव से अच्छे वर के लिए पूजा करती हैं। इस दिन सुहागिन महिलाएं 16 श्रृंगार करती हैं माता पार्वती की पूजा करती हैं। अगर आपकी वाइफ भी हारियाली तीज के मौके पर व्रत रख रही हैं तो आप उन्हें स्पेशल सा गिफ्ट देकर स्पेशल फील करवा सकते हैं...

मंगलसूत्र

तीज सुहागिन महिलाओं का त्योहार है तो ऐसे में आप अपनी पत्नी को मंगलसूत्र का तोहफा में दे सकते हैं। आजकल आपको हर बजट में मंगलसूत्र के डिजाइन मिल जाएंगे।

नेकपीस

आप अपनी पत्नी को खुश करने के लिए गोल्ड रकी नेकपीस गिफ्ट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

पायल

अगर आपकी प्तनी पायल पहनने की शौकीन है तो इस तीज के त्योहार पर आप उन्हें चांदी की पायल तोहफे में दीजिए। जब वो आपके सामने पायल पहनकर घूमेगी तो काफी अच्छा लगेगा।

PunjabKesari

कैंडल लाइट डिनर

पत्नी के व्रत खोलने के बाद आप उन्हें किसी रोमांटिक रेस्टोरेंट में डिनर डेट के लिए ले जा सकते हैं। रेस्टोरेंट में हर एक पल आपके लिए रोमांटिक बना जाएगा और आपकी पत्नी को आपका अनोखा अंदाज और सरप्राइज पसंद भी आएगा।

परफ्यूम सेट

महिलाओं को अक्सर परफ्यूम बहुत पसंद होती है इसलिए आप आपकी पत्नी को पसंद आने वाली खुशबू वाला एक शानदार परफ्यूम सेट गिफ्ट कर सकते हैं।

PunjabKesari

गैजेट 

अगर आपकी पत्नी को गैजेट का शौक है तो आप उन्हें स्मार्ट वॉच या फिर ईयरफोन गिफ्ट कर सकते हैं। 


 

Related News