02 MAYTHURSDAY2024 1:39:52 AM
Nari

एडल्ट वीडियो केस: फिर खारिज हुई गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत याचिका, अब SC जाएंगी एक्ट्रेस

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 07 Sep, 2021 01:47 PM
एडल्ट वीडियो केस: फिर खारिज हुई गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत याचिका, अब SC जाएंगी एक्ट्रेस

एडल्ट वीडियो केस में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की जमानत याचिका एक बार फिर से खारिज हो गई है। दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने  गहना  की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। बता दें कि गहना पर एडल्ट फिल्म प्रोड्यूस करने और उसे एप पर पब्लिश करने वाले रैकेट का हिस्सा बनने का आरोप है।  गहना के वकील का कहना है कि अब इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

PunjabKesari
 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने गहना वशिष्ठ को दिया झटका
बता दें कि गहना वशिष्ठ को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने एक वेबसाइट पर एडल्ट वीडियो अपलोड करने और शूटिंग में कथित तौर पर शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। हाईकोर्ट से पहले गहना वशिष्ठ ने सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी,लेकिन यहां भी जमानत नहीं मिली तो इसके बाद  गहना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दी जिसके बाद वहां भी उन्हें निराशा मिली। 

PunjabKesari

राज ने कभी भी मेरे ऊपर किसी किस्म का दबाव बनाया
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ उनके बचाव में उतरी थीं। उनका कहना था कि मैंने राज कुंद्रा के साथ 3 फिल्में की हैं,  न ही कभी राज ने मेरे ऊपर किसी किस्म का दबाव बनाया और न ही कुछ छिपाया, और यह एडल्ट वीडियो नहीं थी ब्लकि एरोटिर वीडियो थे।

PunjabKesari
 

जब तक आप फिल्म देखते नहीं तब तक उसे एडल्ट कैसे कह सकते हैं
इसके अलावा मीडिया को दिए इंटरव्यू में गहना ने कहा था कि जो लोग एडल्ट  कंटेट की बात कर रहे हैं वह बोल्ड फिल्म्स हैं। इस तरह की फिल्म्स एडल्ट कैटेगरी में नहीं आतीं, इसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।  जब तक आप फिल्म देखते नहीं तब तक उसे एडल्ट कैसे कह सकते हैं। मुझे लगता है कि लोगों को एडल्ट फिल्मों में अंतर समझ में आता है।

बता दें कि गहना ‘मिस एशिया बिकिनी विनर’ रह चुकी हैं। वे ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में भी काम कर चुकी हैं।इसके अलावा, उन्होंने हिन्दी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

Related News