25 APRTHURSDAY2024 7:12:47 AM
Nari

ICW2020: रैंप पर दिखा वेस्टर्न व ट्रेडीशनल दोनों का जादू, प्लस साइज मॉडल ने भी की वॉक

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Sep, 2020 12:48 PM
ICW2020: रैंप पर दिखा वेस्टर्न व ट्रेडीशनल दोनों का जादू, प्लस साइज मॉडल ने भी की वॉक

‘India Couture Week 2020 का आगाज हो चुका है। यह फैशन शो 6 दिन यानि की 18 सितंबर से 23 सितंबर तक चलेगा, जिसमें नामी फैशन डिजाइनर अपनी कलेक्शन पेश करेंगे। कोरोना की वजह से इसका स्वरूप पूरी तरह डिजिटल किया गया है। शो के पहले दिन दो डिजाइनर्स ने अपनी कलैक्शन पेश की गौरव गुप्ता और सुनीत वर्मा। शो की ओपनिंग डिजाइनर गौरव गुप्ता ने अपनी कलेक्शन से की। 

गौरव गुप्ता की कलैक्शन का नाम "Name is Love" था। गौरव गुप्ता की कलैक्शन में शीर फैब्रिक, ड्रामेटिक शिमर और एम्ब्रॉयडरी वर्क देखने को मिला। वही इस बार डिजाइन ने अपनी कलैक्शन में नए रंग यूज किए जैसे कि ऑरेंज, बेरी, मिडनाइट ब्लू और ग्रे। ज्यादातर मॉडल वेस्टर्न लुक में ही दिखाई दी। गौरव गुप्ता की कलैक्शन पेश करने के लिए ओवरसाइज मॉडल्स ने भी रैंप वॉक की। डिजाइनर ड्रेसेज के साथ-साथ ज्वैलरी भी काफी अटैक्टिव लग रही थी। 

अब बात करते हैं डिजाइन सुनीत वर्मा की कलेक्शन की। सुनीत वर्मा ने अपनी ट्रेडीशनल कलैक्शन पेश की, जिसमें की ज्यादातर लाइट कलर ही देखने को मिले। मॉडल्स हैवी लंहगे में ही दिखाई दी। आउटफिट्स पर हैवी मोती वर्क किया हुआ था। हैवी लहंगे के साथ-साथ मॉडल्स हेयर एक्सेसरीज भी लगाई दिखी। सुनीत वर्मा की यह कलेक्शन वेडिंग फंक्शन के लिए परफेक्ट है।
 

Related News