29 APRMONDAY2024 2:38:33 PM
Nari

माथे पर बिंदी, नाक में नथनी Ganesh Chaturthi पर ऐसे लगाएं लुक में महाराष्ट्रीयन तड़का

  • Edited By palak,
  • Updated: 18 Sep, 2023 04:00 PM
माथे पर बिंदी, नाक में नथनी Ganesh Chaturthi पर ऐसे लगाएं लुक में महाराष्ट्रीयन तड़का

कल से गणेश चतुर्थी का त्योहार शुरु होने वाला है। सबसे ज्यादा यह पर्व महाराष्ट्र में मनाया जाता है। यहां पर महिलाएं पूरे पारंपरिक अंदाज में सज-धज कर बप्पा को अपने घर लेकर आती हैं। ऐसे में अगर आप भी इस बार बप्पा को घर लाने की सोच रही हैं तो पूरी महाराष्ट्रीयन लुक क्रिएट करके गणेश जी का स्वागत कर सकती हैं। आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे एक्ट्रेस जिनके लुक से आप इंस्पीरेशन ले सकती हैं। 

अंकिता लोखंडे के जैसे ब्लैक साड़ी बालों बन मोतियों का नेकलेस और माथे पर चंद्र आकार की बिंदी लगाकर बप्पा के स्वागत में आप पूरा महाराष्ट्रीयन लुक क्रिएट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एवरग्रीन एक्ट्रेस माधुरी के जैसे आप गोल्डन ज्वेलरी और पर्पल साड़ी पहनकर अपनी लुक में चार चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल सॉबर लुक के लिए आप शिल्पा शेट्टी के जैसी पिंक साड़ी कैरी कर सकती हैं। बालों में लूज सा बन बनाकर और नाक में नथनी डाल आप बप्पा के स्वागत में पूरा श्रृंगार कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हिना खान की जैसे बालों में गुलाब लगाकर और आंखों पर डॉर्क मेकअप भी आपकी सुंदरता में चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

नई नवेली दुल्हनें नेहा पंडसे जैसी हैवी पिंक बॉर्डर वाली साड़ी पहन सकती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी पर ऐसा लुक ट्राई किया था। ऐसे में अगर आप चाहें तो गणेश चतुर्थी पर उनका यह लुक रिक्रिएट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

दीपिका के जैसे बालों में स्टाइलिश जुड़ा और लाइट मेकअप आप गणेश चतुर्थी पर कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कुंवारी लड़कियां श्रद्धा कपूर जैसी सिंपल साड़ी, कानों में हैवी ईयररिंग्स और बिंदी लगाकर अपना ऑवरऑल लुक गणेश चतुर्थी पर कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News