19 APRFRIDAY2024 3:26:13 AM
Nari

शादी में ट्राई करें ऐसे फुल स्लीव्स ब्लाउज, इन Bollywood Actress से लें इंस्पीरेशन

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Oct, 2022 04:30 PM
शादी में ट्राई करें ऐसे फुल स्लीव्स ब्लाउज, इन Bollywood Actress से लें इंस्पीरेशन

शादियों के समय जैसे-जैसे पास आता है लड़कियां पहले से ही तैयारियां करनी शुरु कर देती हैं। खासकर शादी में अच्छे ड्रेसेज और हेयरस्टाइल लुक के लिए खासकर बॉलीवुड एक्ट्रेस से ही इंस्पीरेशन लेती हैं। अगर आप भी इस बार शादी में कुछ यूनिक डालने की सोच रही हैं तो फुल स्लीव्स ब्लाउज साड़ी या लहंगे के साथ कैरी कर सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसे आइडियाज जिन्हें आप  शादी में कैरी कर सकते हैं...

दीपिका पादुकोण

आप अगर कुछ यूनिक और क्लॉसी ट्राई करना चाहती हैं तो दीपिका-पादुकोण की तरह बिशेप स्लीव साड़ी ट्राई कर सकती हैं। येलो कलर की साड़ी में एक्ट्रेस का लुक हर किसी को आकर्षित कर रहा है। आप इसे किसी भी शादी के फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर 

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी फैशन के मामले में कई बी-टाउन की हसीनाओं को मात देती हैं। कॉलर वाली एम्ब्रॉयडरी स्लीव्स के साथ आप इस तरह की साड़ी ट्राई कर सकते हैं। साथ में शिमरी ऑवरऑल लुक आपके लुक में चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

मौनी रॉय 

एक्ट्रेस मौनी रॉय भी अपने दमदार फैशन के जरिए लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आप भी उनकी तरह रेड साड़ी ट्राई कर सकती हैं। जिसमें वाइड वी नेक वर्क है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हैवी नेकलेस कैरी किया है जो उनके लुक पर चार-चांद लगा रहा है। इस तरह के साड़ी के साथ आप शादी में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन भी बन सकती हैं। 

PunjabKesari

हिना खान 

हिना खान भी अपनी ड्रेसेज के जरिए अक्सर लोगों से सुर्खियां हासिल करती हैं। अगर आप ग्रीन, ब्लैक या रेड कलर नहीं पहनना चाहती तो पिकॉक कलर ट्राई कर सकती हैं। हिना खान का यह लहंगा लुक आप किसी भी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

नयनतारा 

नयनतारा की तरह आप ज्वेल नेक ब्लाउज भी शादी में वियर कर सकती हैं। रेड साड़ी में एक्ट्रेस का लुक किसी प्रिंसेस से कम नहीं लगा रहा । अगर आप लॉन्ग स्लीव्स को कैरी करना चाहती हैं तो इस तरह का साड़ी लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित

धक-धक गर्ल का स्टाइल भी किसी से कम नहीं है। ग्रीन कलर का एंब्रॉयडरी वाला लहंगा लुक भी आप शादी में ट्राई कर सकते हैं। इस तरह के सिंपल सॉबर लहंगे से आप शादी में यूनिक लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News