26 APRFRIDAY2024 5:36:12 PM
Nari

बैचलर पार्टी या शादी में  सभी को करना है इंप्रेस, तो जेनेलिया के स्टाइलिश लुक को करें Follow

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Aug, 2022 01:08 PM
बैचलर पार्टी या शादी में  सभी को करना है इंप्रेस, तो जेनेलिया के स्टाइलिश लुक को करें Follow

बॉलीवुड की क्यूट, चुलबुली और नटखट एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा  आज 35 साल की हो गई हैं। हालांकि उनकी सुंदरता को देखकर उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। जेनेलिया का स्टाइल भी उनकी स्माइल की तरह बेहद शानदार है, जो अकसर उनकी तस्वीरों में देखना को मिलता है। उनका हर एक लुक बहुत ही इम्प्रेसिव होता है। अगर आप भी किसी दोस्त की पार्टी या शादी में कुछ हटके Try  करना चाहती हैं तो जेनेलिया से आइडिया लेना ना भूलें। क्योंकि वह अपने लुक को परफेक्ट ऑउटफिट और कॉन्फिडेंस के साथ प्रेजेंट करना अच्छे से जानती हैं। 

PunjabKesari
 लहंगा-चोली 

शादी या पार्टी में जाने के लिए  आप जेनेलिया के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं। आइवरी रंग के लहंगा-चोली में हसीना की खूबसूरती देखते ही बन रही थी।

PunjabKesari
शॉर्ट ड्रेस 

पर्पल शॉर्ट ड्रेस में  एक्ट्रेस बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही थी। लाइट ज्वेलरी, न्यूड मेकअप और हाई बन के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया था। 

PunjabKesari

इंडो-वेस्टर्न अटायर 

इंडो-वेस्टर्न अटायर में जेनेलिया डिसूजा की खूबसूरती देखने लायक थी। ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर एंकल लेंथ गाउन पहनकर आप भी ग्लैमरस लग सकती हैं। 

PunjabKesari
 डेनिम लुक

अगर आप भी कूल लुक चाहती हैं तो  जेनेलिया की तरह रिप्ड जींस के साथ डेनिम जैकेट, व्हाइट शर्ट और उस पर एंटिक ज्वैलरी पीस कैरी की सकती हैं। 

PunjabKesari

शरारा सूट 

बेज कलर के शरारा सूट में  एक्ट्रेस की सादगी देखने लायक थी। किसी भी फंक्शन के लिए  इस तरह का लुक बेहद शानदार रहेगा 

PunjabKesari

 हल्की साड़ी

 हल्की साड़ी के साथ जेनेलिया ने वाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना है, जिसकी कटआउट स्लीव्स उनके लुक में स्टाइल बढ़ा रही है।

PunjabKesari
प्रिंटिड पैंट 

 जेनेलिया ने  प्रिंटिड पैंट के साथ वाइट सिल्क ब्लाउज कैरी किया। अदाकारा के लुक को बूट्स, स्टेटमेंड इयररिंग्स, रिंग और वेवी हेयर के साथ राउंड ऑफ किया गया था।
 

Related News