27 APRSATURDAY2024 12:46:20 PM
Nari

कंफर्टेबल के साथ-साथ स्टाइलिश लुक देगी Floral Dresses

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Mar, 2024 11:33 AM
कंफर्टेबल के साथ-साथ स्टाइलिश लुक देगी Floral Dresses

बदलते फैशन के साथ इन दिनों लड़कियों के पास आउटफिट्स में कई तरह के ऑप्शन्स हैं। ज्यादातर लड़कियां ऐसा आउटफिट्स  पहनना चाहती हैं  जिसमें वह कंफर्टेबल भी रहे और बेहतरीन भी नजर आए, ऐसे में  सिंपल सॉबर कलेक्शन से भरपूर फ्लोरल प्रिंट ड्रेस बेस्ट ऑप्शन है। साड़ी हो या गाउन की तरह के आउटफिट्स में लड़कियां फ्लोरल ड्रेस ट्राई कर रही हैं।  तो चलिए आज आपको फ्लोरल में ही कुछ ऐसे ऑप्शन्स दिखाते हैं जिनसे आप भी आइडियाज ले सकती हैं।

लहंगा

शादी हो या सगाई  सबसे पहले दिमाग में लंहगा ही आता है पर कई बार ज्यादा हैवी होने के चलते इसे अवॉइड कर दिया जाता है। पर अब ऐसा करने की जरुरत नहीं होगी क्योंकि लाइटवेट फ्लोरल लहंगा आपकी मदद कर सकता है। यह आपको मॉर्डन लुक तो देगा ही साथ में आप कंफर्टेबल भी महसूस करेंगी।

PunjabKesari

साड़ी

फ्लोरल में सिर्फ लहंगा ही नहीं बल्कि साड़ी के भी कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। अनन्या पांडे की यह लाइट मल्टी कलर फ्लोरल प्रिंट साड़ी आसानी से वियर की जा सकती है। इस साड़ी पर किया गया फ्लोरल वर्क आपके लुक में ग्लैमर का तड़का लगाने का काम करेगा।

PunjabKesari

शरारा सूट

अगर आप कुछ ट्रेडिशनल पहनने की सोच रही हैं तो सारा अली खान का यह व्हाइट मल्टी फ्लोरल वर्क सूट वियर कर सकती हैं। सूट पर की गई बारीक फूलों की कढ़ाई आपके लुक को और भी ज्यादा निखार देगी। लुक को कंप्लीट करने के लिए इस तरह के हैवी ईयररिंग्स पर भरोसा किया जा सकता है।

PunjabKesari

फ्रॉक सूट

लॉन्ग फ्रॉक में भी आपको फ्लोरल के एक नहीं कई सारे  ऑप्शन मिल जाएंगे। मौनी रॉय  की तरह आप भी इस तरह का फ्रॉक सूट कैरी कर कूल लुक पा सकती हैं। इस सूट की खास बात यह है कि इसका दुपट्टा भी बिल्कुल लाइटवेट है।  

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेस

सिर्फ ट्रेडिशनल ही नहीं बल्कि आप फ्लोरल में आप शॉर्ट ड्रेस भी ट्राई कर सकती हैं। आलिया भट्ट की रेड मिनी बॉडीकॉन ड्रेस पर बना गुलाबी फ्लोरल प्रिंट काफी यूनिक है। ओवरसाइज ब्लेजर के साथ आलिया ने इस ड्रेस को वियर किया है।  

PunjabKesari

बॉडीकॉन ड्रेस

इस तरह की ड्रेस में आप अपना कर्वी फिगर भी फ्लॉन्ट कर सकती हैं। जाह्नवी कपूर की यह व्हाइट फ्लोरल ड्रेस आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है। टाइट फिगर फिटिंग ड्रेस में बनी हॉल्टर नेकलाइन के साथ जाह्नवी जैसे डिफ्रेंट लुक कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari
 

Related News