25 MAYWEDNESDAY2022 7:01:58 AM
Nari

डांस और वर्कआउट से फिट रहती हैं नोरा, जानिए उनके सीक्रेट्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 21 Feb, 2020 10:57 AM
डांस और वर्कआउट से फिट रहती हैं नोरा, जानिए उनके सीक्रेट्स

'दिलबर आइटम' फेम बैलें डांसर नोरा फतेही को भला कौन नहीं जानता। फिलहाल नोरा अपनी अपकनिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर को लेकर चर्चा में बनी हुई है। नोरा फिल्मों से ज्यादा अपने डांस, फ्लैक्सिबिलिटी और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

नोरा इतना अच्छा डांस केवल अपनी फिट बॉडी की वजह से ही कर पाती हैं। मगर, नोरा जैसा डांस और फिगर पाना कोई आसान बात नहीं है। अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए नोरा स्ट्रिक्ट डाइट प्लान फॉलो करती है और नियमित रूप से व्यायाम भी करती हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे खुद को फिट रखती है।

डांस से रखती हैं खुद को फिट

नोरा जितनी शानदार डांस करती हैं, उतना ही खुद की फिटनेस पर भी ध्यान देती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'मैं आजकल खुद को डांस और पिलाटेज एक्सरसाइज से फिट रख रही हूं। मेरी नवीनतम फिल्म एक डांस मूवी है। इसलिए आजकल रोज डांस और पिलाटेज करके अपनी बॉडी को फिट रख रही हूं। वर्कआउट के कई तरीके हैं, जिनमें से मेरे लिए डांस है और इससे मेटाबॉलिज्म पर भी काफी अच्छा असर पड़ता है।'

डाइट पर देती हैं खास ध्यान

वर्कआउट के साथ नोरा अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखती हैं। वह बताती हैं , 'मैं हमेशा हैल्दी खाना नहीं खाती। कभी-कभी अनहैल्दी भी खाती हूं। मगर, इस वक्च मुझे अपनी बॉडी को शेप में रखना जरूरी है इसलिए सुबह ब्रेकफास्ट में बादाम का दूध और फल खाती हूं। इससे मेरी भूख भी मिट जाती है और मुझे एनर्जी भी मिल जाती है।

PunjabKesari

जंक फूड से परहेज

नोरा ब्रेकफास्ट की तरह अपने डिनर पर भी बहुत ध्यान देती है। वह डिनर में चिकन, ब्रोकली, और मैश पोटैटो खाकर ही अपना पेट भर लेती है। हालांकि नोरा को जंक फूड काफी पसंद है। मगर, उनकी ट्रेनर यासमीन उन्हें जंक फूड नहीं खाने देती है। नोरा बताती है, यासमीन 3 साल से मुझे ट्रेनिंग दे रही है और वह मेरी फेवरेट है।'

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News