15 JULMONDAY2024 8:38:11 PM
Nari

Bigg Boss जाते ही ‘वड़ा पाव गर्ल’ पर हुई FIR, वड़ा पाव खा कर शख्स पहुंचा अस्पताल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Jun, 2024 02:37 PM

नारी डेस्क: इस समय दिल्ली की मशहूर वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 में नजर आ रही हैं लेकिन लगता है कि चंद्रिका दीक्षित की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं क्योंकि जहां एक ओर वो बिग बॉस में पहुंची हैं वहीं दूसरी और उनके खिलास पुलिस में  FIR दर्ज करवा दी गई है और वड़ा पाव गर्ल के खिलाफ पुलिस में ये शिकायत, एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने ही दर्ज करवाई है।

चंद्रिका पर दर्ज हुई FIR 

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों और किस वजह से चंद्रिका दीक्षित के खिलाफ ये FIR दर्ज करवाई गई है। ये बात तो सब जानते हैं कि चंद्रिका वड़ा पाव का ठेला लगाती रही हैं और इसी के लिए वह रातों-रात फेमस हो गई थी लेकिन अब उनके इसी वड़ा पाव की वजह से उन पर FIR दर्ज की गई है।

इस बारे में ‘द खबरी’ ने ट्वीट कर जानकारी दी है। ‘द खबरी’ के ऑफिशियल एक्स अकाउंट के लेटेस्ट ट्वीट में लिखा है, ‘फैजान अंसारी ने वड़ा पाव गर्ल के खिलाफ खराब खाने की क्वालिटी के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि वड़ा पाव खाने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।’ ‘द खबरी’ ने अपने इस ट्वीट के साथ उस शख्स की वड़ा पाव गर्ल की शॉप के बाहर की एक फोटो और साथ ही दवाई की पर्ची की फोटो भी शेयर की है। उस मेडिकल पेपर पर 22 जून की डेट लिखी है और इसी के साथ शिकायत की कॉपी भी ट्वीट की गई है।

उस शख्स ने शिकायत मे बताया कि वो मुंबई का रहने वाला एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। वो किसी काम से दिल्ली गया था, जहां उसने वायरल वडा पाव गर्ल की शॉप से वडा पाव खाया था, उसके बाद उसकी हेल्थ खराब हो गई थी।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में पहले ही हफ्ते हुई नॉमिनेट 

वहीं बता दें कि इस समय चंद्रिका दीक्षित बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में नजर आ रही हैं और लेटेस्ट एपिसोड में घर के अंदर पहली वोटिंग प्रक्रिया हुई है और जल्द ही एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है। वहीं मिल रही जानकारी की मानें तो पहले वीक में नॉमिनेशन के लिए शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, वड़ा पाव गर्ल और दीपक चौरसिया का नाम सामने आ रहे हैं। अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन लाइव फीड में इन कंटेस्टेंट्स के ही नाम सामने आए हैं।

चंद्रिका की वीडियो वायरल 

चंद्रिका की एक फोर्ड मस्टैंग कार चलाते हुए वीडियो वायरल हुई थी जिसके बाद तो वह इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। रिपोर्ट की मानें कि ये वड़ा पाव बेचकर वह दिन के 40 हजार रु. कमा लेती हैं। यह जानकर शो के को-कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए। भई अब आप हिसाब लगाओं तो उनकी महीने की ही इनकम 12 लाख रुपये के आस-पास बनती हैं। 

PunjabKesari

एक समय था जब वह एक छोटी-मोटी नौकरी करती थी और अपने पति और बेटे के लिए उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी। चंद्रिका दीक्षित पहले हल्दीराम कंपनी में काम करती थीं। उनके पति रैपिडो में नौकरी करते थे। इस बीच उनके बेटे को डेंगू बुखार हो गया। कम सैलरी और इन दिक्कतों के बीच चंद्रिका ने नौकरी छोड़ दी। दिल्ली के सैनिक विहार में उन्होंने फूड कार्ट का बिजनेस शुरू किया। उनका ठेला इतना फेमस हो गया कि खाने वालों की लंबी लाइनें लग गई।
 

Related News