04 JUNTHURSDAY2020 2:45:05 AM
Nari

मदद के लिए आगे आए फरहान अख्तर, दान किए 1000 पीपीई किट्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 09 May, 2020 11:09 AM
मदद के लिए आगे आए फरहान अख्तर, दान किए 1000 पीपीई किट्स

कोरोनावायरस की जंग में बॉलीवुड सितारे रोज ही मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे है। हर कोई अपने तरीके से कोरोनावायरस जैसी महामारी को कम करने के लिए मदद कर रहा है। कई सितारे पीएम केयर फंड में दान दे रहे है वहीं कुछ संस्थाओं में दान कर रहे है। इस बीच एक्टर फरहान अख्तर ने भी हमारे कोरोना वॉरियर्स के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

फरहान अख्तर ने गुरुवार को घोषणा करते हुए ये बताया कि उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कस की मदद के लिए 1000 व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट का योगदान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से भी कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई को आसान बनाने में मदद करने के लिए कहा। 


फरहान अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने सरकारी अस्पतालों में 1000 पीपीई किट का योगदान दिया है और साथ ही लोगों से अपील की है कि वे जितना हो सके उतना दान करें। फरहान ने ये भी बताया कि हर पीपीई किट की कीमत 650 रुपये है, और अस्पतालों में इनकी सबसे ज्यादा जरूरत है। 

फरहान ने अपने वीडियो में कहा, 'जो भी इसके लिए डोनेट करेगा, उसे में खुद व्यक्तिगत रूप से शुक्रिया अदा करुंगा। मैं उसे मैसेज, कॉल, वीडियो कॉल किसी भी तरीके से शुक्रिया कहूंगा।

Related News