31 OCTSATURDAY2020 10:07:49 AM
Nari

रानी मुखर्जी के को-स्टार रहे फराज खान ICU में भर्ती, परिवार ने लगाई आर्थिक मदद की गुहार

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 14 Oct, 2020 06:03 PM
रानी मुखर्जी के को-स्टार रहे फराज खान ICU में भर्ती, परिवार ने लगाई आर्थिक मदद की गुहार

फरेब और मेंहदी जैसी फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर फराज खान इन दिनों मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ रहे हैं। खबरों की मानें तो वह ICU में  भर्ती हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि पिछले कुछ दिनों से वह वेंटिलेटर पर हैं। एक्टर के परिवार की आर्थिक हालत ठीक न होने के कारण उन्हें 25 लाख रूपए की जरूरत है। इस मदद के लिए पूजा भट्ट ने भी एक ट्वीट किया है।

PunjabKesari

पूजा भट्ट ने किया ट्वीट 

एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी फराज खान की मदद के लिए ट्वीट किया है और अपने ट्वीट में पूजा भट्ट ने लिखा ,' कृपया इसे शेयर करें और आर्थिक मदद करने की कोशिश करें। मैं भी इसमें शामिल हो रही हूं। अच्छा होगा अगर आपमें से कोई इनकी मदद के लिए आगे आएगा।'

भाई ने इंटरव्यू में किया खुलासा 

दरअसल इसकी जानकारी फराज के भाई फहमान ने एक इंटरव्यू में दी और कह,' भाई कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टर्स की मानें तो अभी भी सिर्फ 50 प्रतिशत चांस हैं कि वह बच पाएंगे। हालांकि वह ट्रीटमेंट पर तो रिएक्ट कर रहे हैं लेकिन वह अभी भी बेहोश है।' आगे के इलाज के लिए परिवार वालों को 25 लाख रूपयों की जरूरत है। 

अब खर्च उठाना मुश्किल हो रहा है 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो भाई फहमान ने बताया कि परिवार के पास जितनी भी सेविंग्स थी वह सब उनके इलाज पर लग गई है और अब परिवार की हालत इतनी ठीक नहीं हैं कि वह आगे के इलाज का खर्च उठा पाएं। परिवार को 25 लाख की जरूरत है लेकिन उनमें से अभी बस 1 लाख के करीब ही पैसे इकट्ठे हो पाए हैं। 

PunjabKesari

लगातार खराब हो रही हालत 

फराज के भाई फरमान ने यह भी बताया कि उनकी हालत पिछले साल से खराब है और वह पिछले साल से ही खांसी और सीने में इंफेक्शन से जूझ रहे हैं और जब उनकी हालत और गंभीर होती गई तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां इनकी हालत और खराब हो गई है। फराज के दिमाग में हरपीज इंफेक्शन होने की वजह से तीन दौरे पड़े हैं। '

Related News