02 MAYTHURSDAY2024 2:51:47 AM
Nari

करण जौहर से क्यों नहीं पूछा बच्चों की मां कौन है...? इलियाना  पर सवाल उठाने वालों को फैंस ने दिया जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Apr, 2023 05:47 PM
करण जौहर से क्यों नहीं पूछा बच्चों की मां कौन है...? इलियाना  पर सवाल उठाने वालों को फैंस ने दिया जवाब

किसी एक्ट्रेस के मां बनने की खबर सामने आते ही बॉलीवुड गलियारे में एक अलग ही माहौल पैदा हो जाता है। याद हो कि पिछले साल आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी की खबर को लेकर खूब हंगामा हुआ था, अब ऐसा ही कुछ हो रहा है एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज के साथ। एक्ट्रेस ने कल ही मां बनने की अनाउंसमेंट की थी, जिसके बाद सवाल तो बहुत उठे लेकिन जवाब किसी से पास नहीं था। 

PunjabKesari
बॉलीवुड अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कर खुलासा किया था कि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। देखते ही देखते यह खबर वायरल हो गई और लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि इस बच्चे का पिता कौन है, ऐसे में लोगों के बीच इस बात की खलबली मच गई कि इलियाना की जिंदगी में आखिर है कौन?

PunjabKesari
कुछ लोगों ने इस बात पर भी हैरानी जताई कि वह बिन शादी के मां कैसे बन सकती है।  इलियाना ने तो किसी बात का जवाब नहीं दिया, लेकिन  एक्ट्रेस के फैन्स ने  आलोचना करने वालों को अपने अंदाज में जवाब दिया। एक यूजर ने एक्ट्रेस के स्पोर्ट में लिखा- "लोग पूछ रहे हैं कि उसने शादी कर ली है और पिता कौन है। आप बिना शादी किए एक बच्चा पैदा कर सकते हैं और यह उसकी चिंता है कि उसका बेबी का डैडी कौन है, हममें से कोई नहीं।

PunjabKesari
एक अन्य ने अपनी भड़ास निकालते हुए बोला- "मानसिक रूप से बीमार समाज.. यह उसकी पसंद है और उसका जीवन है कि हम किसी को आंक नहीं सकते हैं।" एक शख्स ने लिखा- "लोग पिता का नाम क्यों पूछ रहे हैं, किसी ने करण जौहर और तुषार कपूर से तो कभी नहीं पूछा कि उनके बच्चों की मां कौन है। रवीना से यह नहीं पूछा कि उन्होंने बच्ची को कब गोद लिया"।

PunjabKesari
बता दें कि लोगों को शक है कि कैटरीना के भाई यानी सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल इन बच्चे के पापा हो सकते हैं। दरअसल पिछले साल कैटरीना के बर्थडे में सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल और इलियाना डिक्रूज को एक साथ देखा गया था, उसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थी। ‘कॉफी विद करण 7’ के एक एपिसोड में करण जौहर ने इशारों में इलियाना और कैटरीना के भाई के रिश्ते पर मुहर लगाई थी. 

Related News