01 MAYWEDNESDAY2024 7:40:52 PM
Nari

'बिग बॉस 17' में भिड़ी टीवी की बहुएं, भड़के फैंस बोले - 'शो को सास-बहु का ड्रामा मत बनाओ...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 19 Oct, 2023 05:39 PM
'बिग बॉस 17' में भिड़ी टीवी की बहुएं, भड़के फैंस बोले - 'शो को सास-बहु का ड्रामा मत बनाओ...'

टीवी के मॉस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग-बॉस 17' की शुरुआत हो चुकी है। फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं क्योंकि इससे उन्हें काफी एंटरटेनमेंट मिलता है। अब नया सीजन शुरु हुए सिर्फ 4 दिन ही हुए हैं कि शो में अभी से लड़ाईयां दिखनी शुरु हो गई हैं। अभिषेक और अरुण के बाद अब अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कहासुनी हो गई है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई है। 

आपस में भिड़ी ऐश्वर्या अंकिता 

हाल ही में सामने आई बिग-बॉस लाइव फीड में यह साफ देखा जा सकता है कि अंकिता और ऐश्वर्या आपस में किसी बात पर बहस करती हुई दिख रही हैं। अंकिता को ऐश्वर्या के बात करने से दिक्कत है। इसी बात को लेकर वह ऐश्वर्या को मुंह पर आकर बोल देती हैं। इसके बाद नील भट्ट कहते हैं कि हमें लगा तुम और विक्की हमसे बात करने में ही कोई दिलचस्पी नहीं ले रहे हो। नील के साथ ऐश्वर्या भी अंकिता से कहती हैं कि मुझे कभी यह महसूस नहीं हुआ कि तुम मुझसे इंट्रैक्ट नहीं करना चाहती हो।   

अंकिता को आया गुस्सा 

ऐश्वर्या की इस बात पर अंकिता को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने ऐश्वर्या को इनसिक्योर कह दिया। इसके बाद दोनों एक्ट्रेस में तू तू मैं मैं शुरु हो जाती है। अंकिता और ऐश्वर्या की लड़ाई देखकर शो के फैंस भी अपनी राय रखने लगते हैं। फैंस का कहना है कि प्लीज बिग बॉस को सास-बहू का शो न बनाएं। 

PunjabKesari

फैंस को पसंद आई यह जोड़ी 

नए सीजन को शुरु हुए सिर्फ 4 ही दिन हुए हैं लेकिन फैंस को मुनावर और मन्नारा की जोड़ी बहुत पसंद आ रही हैं। दोनों ही अपने रियल फेस के साथ फैंस का दिल जीत रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

Related News