26 FEBMONDAY2024 5:35:09 PM
Nari

42 साल की उम्र में भी Esha Deol दिखती हैं जवां, इस्तेमाल करती हैं ये DIY फेस मास्क

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Feb, 2024 10:38 AM
42 साल की उम्र में भी Esha Deol दिखती हैं जवां, इस्तेमाल करती हैं ये DIY फेस मास्क

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल भी कमाल की खूबसूरत हैं। उनकी स्किन नेचुरली बहुत ग्लोइंग है। 2 बच्चों की मां ईशा देओल 43 साल की हैं, पर उम्र का कोई असर उनकी त्वचा पर नहीं दिखता है।  आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस की ब्यूटी टिप्स...

 नेचुरल प्रोडक्ट का इस्तेमाल 

ईशा अपनी स्किन की देखभाल के लिए नेचुरल और ऑर्गेनिक प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं, जो इनका त्वचा को हेल्दी और ग्लोइंग रखते हैं। अगर आर प्राकृतिक चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो फिर भी अपनी स्किन टोन का ध्यान रखें, क्योंकि ऐसा जरूरी नहीं है कि सभी नेचुरल प्रोडक्ट हमारी स्किन को सूट करें।

ईशा बनाती है DIY फेस मास्क

ईशा को खुद घर पर फेस मास्क बनाना और इस्तेमाल करना पसंद है। उनके इस फेस मास्क में मैश्ड पोटैटो, केला और शहद शामिल है, जो स्किन को हाइड्रेट रखने में मदद करता है। उनका यह घरेलू नुस्खा बहुत ही किफायती है, जिसका इस्तेमाल कोई भी कर सकता है।

PunjabKesari

डाइट को रखें बैलेंस

ईशा इस बात पर जोर देती हैं कि बाहरी खूबसूरती के लिए भीतर से स्वस्थ रहना बेहद जरूरी है। बैलेंस डाइट हमारी स्किन की हेल्थ को बेहतर रखती है। वह गर्म पानी पीती हैं जो प्रीमेच्योर एजिंग को रोकता है।

स्मूदी का जादू 

एक्ट्रेस को स्मूदी बहुत ही ज्यादा पसंद है। वह अपनी स्किन को हेल्दी रखने के लिए बैरिज और एवोकाडो की स्मूदी पीती हैं। इससे स्किन मॉइस्चराइज रखता है और डेड स्किन सेल्स को रिमूव करने में भी मदद करता है। आप भी अपनी डाइट में फ्रेश फलों और सब्जियों को शामिल करें। यह न सिर्फ त्वचा को जरूरी पोषण देता है बल्कि शरीर को भी हाइड्रेट रखता है।

PunjabKesari

Related News