23 APRTUESDAY2024 3:50:24 PM
Nari

इन दिनों खूब चमक बिखेर रही है Emerald Jewellery, बन चुकी है बॉलीवुड ब्यूटीज की पहली पसंद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Feb, 2023 11:47 AM
इन दिनों खूब चमक बिखेर रही है Emerald Jewellery, बन चुकी है बॉलीवुड ब्यूटीज की पहली पसंद

हर ढलते दिन के साथ फैशन बदलता रहता है। ऐसे में खुद को अप टू डेट रखने के लिए लड़कियां क्या कुछ नहीं करती हैं। बात अगर शादी की हो तो वह ज्यादा सावधान हो जाती है। क्योंकि एक गलती दुल्हन के पूरे लुक को बिगाड़ सकती है। ब्राइडल लहंगा और मेकअप के अलावा Wedding Jewellery का भी अहम रोल होता है। ज्वेलरी ना सिर्फ दुल्हन की खूबसूरती को बढ़ाती है बल्कि भारतीय परंपरा में इसे संपत्ति की तरह माना जाता है। 

  PunjabKesari
ज्वेलरी को सिलेक्ट करते समय  कंफर्ट, डिजायन और क्‍वालिटी का खास ध्यान दिया जाता है, ऐसे में आज हम आपको एमराल्ड ज्‍वेलरी (Emerald Jewellery) के बारे में बताने जा रहे है, जो दुल्हनों की पहली पसंद बन चुकी है। इसकी खासियत यह है कि इसे डायमंड,गोल्‍ड और कुंदन सभी के साथ आसानी से मैच किया जा सकता है।  

PunjabKesari
यूनीक डिजाइन और अमेंजिंग कॉबिनेशन ही एमराल्ड ज्‍वेलरी को सबसे अलग बनाता है।  इसकी खासियत यह भी है कि  शादी के बाद भी इस ज्‍वेलरी को  वेसटर्न हो या फिर एथनिक सभी के साथ आसानी से पेयर किया जा सकता है। कियारा आडवाणी ने भी अपनी शादी में रेयर जाम्बियन एमराल्ड से सजी डायमंड ज्वेलरी कैरी की थी। 

PunjabKesari
डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इस यूनीक नेकपीस को अल्ट्रा-फाइन हैंडकट डायमंड से सजाया था, इसे रॉयल बनाने का काम किया था जाम्बियन एम्रल्ड्स ने। सिर्फ कियारा ही नहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स एमराल्ड ज्‍वेलरी कैरी कर अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा चुकी हैं। 

PunjabKesari
सिर्फ इंडियन ही नहीं वेस्टर्न लुक के साथ भी  Emerald Jewellery कैरी की जा सकता है, इसका बेस्ट Example है मलाइका अरोड़ा का ये लुक।  एमराल्ड ग्रीन कलर के स्टोन्स वाला चोकर ने उनके पूरे आउटफिट को पार्टी लुक दे दिया था। 

PunjabKesari
नेकपीस ही नहीं इयररिंग्स में भी एमराल्ड ज्‍वेलरीकी खूब डिमांड है। आलिया ने भी मिनिमल व्हाइट लुक में एमरल्ड यानि कि पन्ना के साथ खूबसूरत स्टेटमेंट इयररिंग्स कैरी किए थे। इस पॉप ऑफ कलर को ऐड करके उन्होंने अपनी खूबसूरती को और बढ़ा दिया था। 

PunjabKesari

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना नयनतारा ने भी अपने शादी के दिन हीरा और पन्ना पर भराेसा किया।  लाल रंग की ड्रेस के साथ इस खूबसूरत हार ने सभी का ध्यान खींचने का काम किया। नयनतारा ने अपले लुक को स्टाइल देने के लिए सात पंक्तियों के हीरे, पोल्की और पन्ना से जड़ा हार कैरी किया था। 

PunjabKesari
जरूरी नहीं है कि एमरल्ड नेकपीस भारी भरकम ही होते हैं। करीना कपूर ने जो नेकपीस पहना है, वो सिंपल होने के साथ-साथ बेहद वर्सटाइल भी है। यह किसी भी आउटफिट के साथ शानदार ही लगेगा। 

PunjabKesari

दीपिका भी एमराल्ड चोकर को अपने खास दिन में शामिल कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी  रिसेप्शन पर गोल्ड कांजीवरम साड़ी के साथ सब्यसाची के एमरल्ड चोकर और स्टेटमेंट एमरल्ड स्टड्स पहनकर खूब वाहवही लूटी थी। 
 

Related News