03 MARWEDNESDAY2021 2:46:06 AM
Nari

एजाज ने स्टेशन पर भूखे पेट गुजारी रातें, 3 साल की उम्र में झेलना पड़ा यह दुख

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Dec, 2020 11:59 AM
एजाज ने स्टेशन पर भूखे पेट गुजारी रातें, 3 साल की उम्र में झेलना पड़ा यह दुख

टीवी रियलिटी शो बिग बाॅस 14 दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। लोगों के बीच इस शो का इतना क्रेज देखने को मिल रहा है कि सोशल मीडिया पर बिग बाॅस लगातार ट्रेंड कर रहा है। वहीं घर में इस समय चार सदस्य बचे हुए हैं। उनमें से एजाज खान गेम को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। एजाज शुरूआत से बड़ी समझदारी के साथ अपना गेम खेल रहे हैं। हालांकि शो में एजाज ने कई बार अपनी जिंदगी से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। तो आज हम आपको एजाज की पर्सनल लाइफ से जुड़ीं कुछ बातें बताने जा रहें जिसे शायद ही कोई जानता होगा।

PunjabKesari

3 साल की उम्र में अलग हो गए थे मां-बाप

एजाज खान का बचपन काफी मुश्किलों से भरा रहा है। जब वह 3 साल के थे तभी उनके माता-पिता अलग हो गए थे। जिसके बाद वह अपने पिता और बड़े भाई के साथ मुंबई आ गए थे। जबकि एजाज की मां हैदराबाद में ही रहीं। जहां बाद में एजाज की छोटी बहन का जन्म हुआ था लेकिन एक्टर उसे 13 साल तक देख नहीं पाए थे। एजाज की बड़े होने के बाद अपने पिता से कभी नहीं बनी। जिस वजह से उन्होंने अपने पिता का घर छोड़ दिया था। 

PunjabKesari

स्टेशन पर भूखे रह कर काटी रातें

एजाज को घर छोड़ने के बाद काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। उनके पास अपनी इंजीनियरिंग के फीस भरने तक के भी पैसे नहीं थे। एजाज ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया था कि परिवार से अलग होने का उनका फैसला गलत था। इस गलत फैसले के कारण उन्हें भूखा तक रहना पड़ा था। यहां तक कि उन्हें स्टेशन पर सोना पड़ा था। उन्होंने कहा था कि पिता का काम होता है बच्चों को सही रास्ता दिखाना। वह गलत नहीं थे। 

PunjabKesari

इतने संघर्ष के बाद भी एजाज ने हिम्मत नहीं हारी। उन्हें साल 2002 में आई फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' में एक छोटा सा रोल मिला। जिसके बाद वह कई फिल्मों में काम करते नजर आए। फिल्मों के अलावा एजाज ने छोटे पर्दे पर भी काम किया है।

Related News