29 APRMONDAY2024 5:54:44 PM
Nari

ईद पर दिखना है चांद से भी खूबसूरत तो ट्राई करें बी-टाउन हसीनाओं के ये Outfits

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Apr, 2024 01:01 PM
ईद पर दिखना है चांद से भी खूबसूरत तो ट्राई करें बी-टाउन हसीनाओं के ये Outfits

देश में बाकी त्योहारों की तरह ईद भी धूमधाम के साथ मनाई जाती है। इस खास दिन के लिए लड़कियां सबसे ज्यादा एक्साइटेड होती हैं क्योंकि इस दौरान उन्हें पसंदीदा आउटफिट्स पहनने को जो मिलते हैं। लेकिन इतने सारे आउटफिट्स देख वह सोच में पड़ जाती हैं कि ईद पर ऐसी कौन सी ड्रेसेज पहने जिसमें वह सबसे हटके नजर आएं। तो चलिए आज आपको बी-टाउन हसीनाओं के कुछ ऐसे आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप इस ईद पर पहन सकती हैं। 

एक्ट्रेस जन्नत जुबैर का यह व्हाइट और गोल्डन वर्क शरारा सूट आप पहन सकती हैं। सूट पर की गई गोल्डन एंब्रॉयडरी आपके लुक पर चार-चांद लगा देगी। ईद पर ग्लैमरस दिखने के लिए ऐसा आउटफिट आप आसानी से ट्राई कर सकती हैं। डॉर्क मेकअप, बालों में हल्के कर्ल और सिंपल सॉबर लुक के साथ आप भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

अदा खान का यह पर्पल कलर का शरारा सूट आप पहन सकती हैं। बालों में साइड में पासा लगाकर पूरा एक्ट्रेस जैसा मुस्लिम लुक आप ट्राई कर सकती हैं। लाइट मेकअप और सिंपल ईयररिंग्स आपके लुक में ग्लैमर एड कर देंगे। 

PunjabKesari

सारा अली खान का यह पिच और गोल्डन शेड टिश्यू वर्क सूट आप चाहें तो ईद पर पहन सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स, मांगटीका, डॉर्क मेकअप के साथ ईद पर आप भी गॉर्जियस नजर आ सकती हैं।

PunjabKesari

गौहर खान की यह ब्लैक गोल्डन वर्क फ्रॉक आप चाहें तो पहन सकती हैं। हैवी ज्वेलरी, बालों में बन और मेकअप के साथ आप भी कुछ हटके लुक ईद पर ट्राई कर सकती हैं।  

PunjabKesari

हिना खान का यह व्हाइट और पिंक सूट आप चाहें तो वियर कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप में आप भी टीवी की अक्षरा जैसी सुंदर दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और यह आपकी पहली ईद है तो आप हिमांशी का यह मैरुन कलर का सूट वियर कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स, नाक में नथनी, माथे पर बिंदी और मेकअप के साथ आप ईद पर चांद जैसी खूबसूरत नजर आ सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News