29 APRMONDAY2024 3:11:53 PM
Nari

30 साल बाद दशहरे पर चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, जमकर बरसेगा पैसा !

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Oct, 2023 06:06 PM
30 साल बाद दशहरे पर चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, जमकर बरसेगा पैसा !

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो इस बार दशहरा पंचक के साए में धूमधाम से मनाया जाएगा। दशहरे पर बेहद दुर्लभ योग बनने जा रहा है। इन दिन शनिदेव अपनी प्रिय राशि कुंभ में जाने वाले हैं। शनि देव के कुंभ राशि में प्रवेश करने से शश राजयोग बन रहा है। इस दौरान गुरु और शुक्र एक-दूसरे के सामने बैठे हैं जिसके चलते तुला राशि में सूर्य और बुध की युत्ति बनने वाली है। इससे राशि में बुधादित्य नाम का योग बनने वाला है। बुधादित्य योग के चलते इन तीन राशियों को बहुत ज्यादा फायदा होने वाला है। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसी कौन से राशियां हैं जिनकी किस्मत बदलेगी। 

तुला 

तुला राशि के जातकों को बुधादित्य योग बनने से कई बड़े फायदे मिलेंगे। इसके साथ ही इस राशि के लोगों के लिए धन लाभ के योग भी बन रहे हैं। ऐसे में इस योग के चलते इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। यदि आप लोग कोई नौकरी करते हैं तो आपको ऑफिस में बड़ा फायदा होगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। यदि आप किसी लंबी बीमारी से जूझ रहे हैं तो उससे भी छुटकारा मिलेगा। 

PunjabKesari

कर्क  

इस राशि के जातकों को भी बुधादित्य योग के चलते काफी फायदा होगा। यदि आप दशहरा व्यापार के चलते इसमें निवेश करने का सोच रहे हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद होसकता है। इसके अलावा आपका लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होगा। परिवार में आप अच्छा समय बिताएंगे। 

PunjabKesari

कुंभ 

इस राशि में शनिदेव खुद विराजमान है ऐसे में इस दौरान दशहरे पर खास अवसर पर दुर्लभ योग बनने वाला है। इस राशि केलोगों को विशेष फायदा होगा। यदि आपका कोई काम लंबे समय से रुका है तो वह पूरा होगा। कर्ज से आपको छुटकारा मिलेगा। आपकी आय बढ़ेगी पैसा कमाने का नया मौका मिलेगा। यदि आप लोग किसी नई नौकरी की तलाश में है तो आपकी तलाश खत्म होगी। 

PunjabKesari
 

Related News