27 APRSATURDAY2024 7:56:46 AM
Nari

'मुझे लगा विदेशी मेहमान..' Bill Gates के बारे में ये क्या कह गया डॉली चायवाला?

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 03 Mar, 2024 06:15 PM
'मुझे लगा विदेशी मेहमान..' Bill Gates के बारे में ये क्या कह गया डॉली चायवाला?

माइक्रोसॉफ्ट के सह- संस्थापक बिल गेट्स इन दिनों अनंत अंबानी की प्री- वेडिंग इवेंट के मजे ले रहे हैं। लेकिन सब से ज्यादा उनकी चर्चा हुई है उस वायरल पोस्ट के चलते जिसमें वो डॉली चायवाले की टपरी में चाय ऑर्डर कर रहे हैं। इस वीडियो को बिल गेट्स ने अपने इंस्टा पर शेयर किया था और ये आग की तरह फैल गई। हालांकि इसके बाद डॉली ने जो कहा वो काफी हैरान करने वाला था। नागपुर के इस चायवाले का कहना है कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि बिल गेट्स कौन हैं ? जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bill Gates (@thisisbillgates)

'मुझे लगा विदेशी मेहमान है'- डॉली चायवाला

डॉली चायवाला बिल गेट्स के साथ रील बनाकर रातों- रात सेलिब्रेटी बन गए। हालांकि जब मीडिया ने उनसे इस बारे में बात करनी चाही तो उन्होंने कहा- 'मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था, मैंने सोचा कि वह विदेशी मेहमान हैं, इसलिए मुझे उसे चाय पिलानी चाहिए। अगले दिन जब मैं नागपुर वापस आया तो मुझे पता चला कि मैंने किसको चाय पिलाई। उन्होंने ( बिल गेट्स) कहा, 'वाह, डॉली की चाय।' हमने बिल्कुल भी बात नहीं की, वो मेरे पास खड़े थे और मैं अपने काम में व्यस्त था। मैं साउथ की फिल्में देखता हूं और वहीं से मैंने स्टाइल सिखी है...आज मुझे लग रहा है कि मैं 'नागपुर की डॉली चाय' बन गया हूं'। वो भविष्य में पीएम मोदी को भी चाय पिलाना चाहते हैं।

अपने अनोखे अंदाज के चलते फेमस हैं डॉली

बता दें 28 फरवरी को बिल गेट्स ने अपनी इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें वो डॉली की टपरी के पास खड़े हैं। वो कहते हैं - 'वन चाय, प्लीज।' डॉली का चाय बनाने का तरीका बहुत ही मजेदार है और स्वाद के तो क्या कहने, इसलिए चाय के शौकीनों की उनके टपरी पर लाइन लगी रहती है।  डॉली खुद भी इंस्टा पर बहुत फेमस हैं। उनके हैंडल पर 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्हें उनके अनोखे अंदाज के लिए 'जैक स्पैरो ऑफ इंडिया' भी कहते हैं।

 

Related News