08 MARMONDAY2021 1:32:07 AM
Nari

कहीं आप भी तो नहीं पार्टनर के लिए सिर्फ एक ऑप्शन?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 Sep, 2020 01:24 PM
कहीं आप भी तो नहीं पार्टनर के लिए सिर्फ एक ऑप्शन?

कहते हैं कि कभी दो नांव में सवारी नहीं करनी चाहिए लेकिन आजकल के कपल्स ऐसा कम सोचते हैं और एक साथ दो रिलेशनशिप मेंटेन करने की कोशिश करते हैं। रिश्ते में यह दो नांव की सवारी वाला फॉर्मूला किसी काम नहीं आता। ऐसे में हो सकता है आपके पार्टनर के लिए आप सिर्फ एक ऑप्शन हो कि अगर कोई दूसरी नहीं मिली तो आप ही सही। चलिए आपको बताते हैं कि आप कैसे पता लगा सकती हैं कि आप अपने पार्टनर के लिए कहीं एक ऑप्शन तो नहीं...

जरूरत पड़ने पर कॉल करना

अगर आपका पार्टनर आपको सिर्फ जरूरत पड़ने पर ही फोन करता है तो समझ लें कि वह आपके साथ सीरियस नहीं है। ऐसा भी हो सकता है कि वह खुदही कुछ समय बाद गायब हो जाए।

PunjabKesari

प्राथमिकता ना देना

पार्टनर के लिए अगर आपकी इच्छाएं या जरूरतें मायने नहीं रखती या वो उनपर ध्यान नहीं देता तो समझ लें कि वह आपके लिए सही नहीं है।

PunjabKesari

दूसरी लड़कियों के साथ घूमना

आप से ज्यादा दूसरी लड़कियों के साथ हैंगआउट करना सही नहीं है। पार्टनर का दूसरी लड़कियों से बातचीत करना और उसके हाव-भाव ही सारी सच्चाई बयां कर देंगे। ऐसे में आप खुद ही फैसला कर सकती हैं कि क्या आप सही रिश्ते में है।

जब लंबे चलने लगे झगड़े

हर बात पर बेवजहह झगड़े करना या महीनों तक बात ना करना इस बात संकेत है कि आप अपने लिए सिर्फ एक ऑप्शन है।

PunjabKesari

हम यह नहीं कह रहे कि आप अपने पार्टनर पर शक करें लेकिन एक मजबूत रिश्ते की नींव प्यार, समर्पण और विश्वास से ही बनती है। अगर रिश्ते में यही ना हो तो ऐसी रिलेशनशिप ज्यादा देर नहीं टिक पाती।

Related News