04 AUGTUESDAY2020 4:25:32 AM
Nari

अफवाहों पर भड़का सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा का परिवार, कहा- किसी की मौत का फायदा ना उठाएं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Jul, 2020 06:50 PM
अफवाहों पर भड़का सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा का परिवार, कहा- किसी की मौत का फायदा ना उठाएं

एक्टर सूरज पंचोली के साथ सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत का कनेक्शन जोड़ा जा रहा है। खबरों के अनुसार दिशा प्रेग्नेंट थी। वह सूरज पंचोली के बच्चे की मां बनने वाली थी। इस बीच दिशा के परिवार ने स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि दिशा को लेकर उड़ रही अफवाहें उन्हें बेहद परेशान कर रही हैं।

PunjabKesari

झूठी हैंं अफवाहें और अटकलें

जारी किए गए स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा, “जो भी इसे पढ़ रहे हैं, हो सकता है आप हमें जानते हो या नहीं। हम सभी में एक बात समान है। हम सभी मनुष्य हैं और महसूस करने की क्षमता रखते हैं। इस प्रकार हम आशा करते हैं कि आप सभी हमारे दर्द को समझेंगे। यह हमारे लिए एक कठिन स्थिति है क्योंकि हम अभी भी उनके निधन से उभरने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन एक ही समय में जो अधिक परेशान करता है वह कई अनावश्यक अफवाहें, साजिश और अटकलें हैं जो न केवल नकली हैं बल्कि उसके माता-पिता और करीबी लोगों की भलाई में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं।”

PunjabKesari

किसी की मौत का फायदा ना उठाएं

उन्होंने आगे लिखा, "कृपया फर्जी अफवाहों को बढ़ावा देने, मनोरंजन करने या न फैलाने और लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर घूम रहे समाचारों को स्पष्ट रूप से असंवेदनशील होने से रोकने में मदद करें और अपने स्वार्थों के लिए किसी की मौत का फायदा उठाने की कोशिश ना करें।"

PunjabKesari

दिशा किसी की बेटी, किसी की बहन और किसी की दोस्त थी

वह आगे लिखते हैं, “दिशा किसी की बेटी, किसी की बहन और किसी की दोस्त थी। आप सभी के पास कोई न कोई व्यक्ति है जो आपके जीवन में इन भूमिकाओं को पूरा कर रहा है। उन्हें देखें और हमें बताएं, अगर आपके प्रियजनों के साथ भी ऐसा ही हो तो आपको कैसा लगेगा। सहानुभूति वह मूल गुण है जो हमें मानव बनाता है। तो पहले मानव बनो कृपया उसे शांति से रहने दें।”

PunjabKesari

दिशा सालियान के परिवार द्वारा जारी किए गए इस स्टेटमेंट पर एक्टर वरुण शर्मा ने कहा, 'आप इतने असंवेदनशील न हों, बेबुनियाद दावों को बढ़ावा देने की बजाए जिम्मेदार बनें। चलो उनकी आत्मा का सम्मान करते हैं और उन्हें एक मुस्कान के साथ याद करते हैं।'

PunjabKesari

बता दें दिशा सालियान ने 8 जून को बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। उन्होंने ऐसा क्यों किया इसकी वजह का पता नहीं चल सका है। 

Related News