25 APRTHURSDAY2024 12:37:02 AM
Nari

दीपिका कक्कर ने पति संग शेयर की फोटो, न्यू नॉर्मल की डाल रहे आदत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Aug, 2020 04:07 PM
दीपिका कक्कर ने पति संग शेयर की फोटो, न्यू नॉर्मल की डाल रहे आदत

कोरोना महामारी के इस समय में घर से बाहर निकलते हुए आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स को भी काफी सावधानी बरतनी पड़ती है। अब मास्क और सैनीटाइजर तो जिंदगी का एक हिस्सा बन गया है। इसी बीच टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम ने भी इस नए नाॅर्मल को अपना लिया है। 

PunjabKesari

हाल ही में दीपिका कक्कर ने अपने इंटाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें दिखाई दे रहा है कि ये कपल किसी काम से बाहर जा रहे हैं। दोनों ने चेहरे पर मास्क लगाए हुए हैं। दीपिका ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नई दुनिया की आदत डाल रहे हैं।' 

PunjabKesari

ये कपल अक्सर अपनी रोमांटिक बाॅन्डिंग के कारण चर्चा में बना रहता है। दोनों ने हाल ही में परिवार के साथ बड़े धूमधाम से ईद का त्योहार मनाया था। वहीं रक्षाबंधन के लिए दीपिका ने अपने फैंस को घर पर ही होममेड राखी बनाना सिखाया था। बता दें टीवी सारियल 'ससुराल सिमर का' से दोनों की लवस्टोरी शुरू हुई थी। पहले दोनों दोस्त बने और फिर ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। 

PunjabKesari

साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। वहीं बात करे इस कपल के काम की तो शोएब इब्राहिम आखिरी बार टीवी सीरियल 'इश्क में मरजावां' में नजर आए थे। वहीं दीपिका आखिरी बार टीवी शो 'कहां हम कहां तुम में' नजर आई थी। लेकिन ये शो इस साल मार्च में बंद हो गया जिससे फैंस को काफी दुख पहुंचा था। क्योंकि इस शो ने एक अलग पहचान बना ली थी। 

Related News