27 APRSATURDAY2024 10:42:36 AM
Nari

Lakme Fashion Week के दूसरे दिन दिया मिर्जा ने अपने स्टाइल से लूट ली महफिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Mar, 2024 02:35 PM
Lakme Fashion Week के दूसरे दिन दिया मिर्जा ने अपने स्टाइल से लूट ली महफिल

लैक्मे फैशन वीक  2024 का आगाज हो चुका है, हर बार की तरह इस बार भी  सेलिब्रिटीज का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिलेगा।  मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित लैक्मे फैशन वीक x FDC के दूसरे दिन एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अपने स्टाइल से शो की महफिल लूट ली। 

PunjabKesari

हर साल इस इवेंट में बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस ना सिर्फ रैंप वॉक करती हैं बल्कि अपनी अदाओं से दुनिया को दिवाना बनाने का भी काम करती हैं। आज का दिन दीया मिर्जा के नाम रहा। 


PunjabKesari
लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन  दीया मिर्जा इंका के लिए शोस्टॉपर बनीं।  उनका ऑल ओवर ब्लैक लुक काफी शानदार था। इस खूबसूरत आउटफिट के साथ उन्होंने सिर पर ब्लैक कलर की ही वेल कैरी की थी। गले में खूबसूरत हार उनकी लुक को रॉयल बनाने का काम कर रहा था। 
PunjabKesari

साथ में प्यारी सी स्माइल दिया के लुक पर चार चांद लगाने के लिए काफी थी। दीया ने इस लुक के लिए अपने बालों को बहुत ही सिंपल रखा था. जोकि सभी को काफी पसंद आया।

PunjabKesari
इस लुक को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा दीया मिर्जा आज भी खूबसूरती के मामले में अच्छे- अच्छों को पीछे छोड़ने की काबलियत रखती हैं। इस फैशन वीक में कई बड़े डिजानर्स  अपनी कला का नमूना पेश करते हैं।

Related News