20 APRSATURDAY2024 12:39:22 AM
Nari

देसी लुक में दिया मिर्जा लगती है और भी खूबसूरत, दखें उनके सबसे बेस्ट और ट्रेंडी ऑउटफिट

  • Edited By Vaneet,
  • Updated: 09 Dec, 2021 12:50 PM
देसी लुक में दिया मिर्जा लगती है और भी खूबसूरत, दखें उनके सबसे बेस्ट और ट्रेंडी ऑउटफिट

जब भी खूबसूरती की चर्चा होगी तो बॉलिवुड की सबसे सिंपल गर्ल दीया मिर्जा का नाम जरुर लिया जाएगा।  उनकी खूबसूरती का ही जादू है कि पर्दे से दूर रहने के बाद भी वह  लाखों दिलों में राज करती हैं। उन्होंने सादगी और रॉयलिटी के चलते अपनी एक खास जगह बना रखी है। ये खूबसूरत अदाकारा सुंदरता के साथ- साथ फैशन के मामले में भी किसी से कम नहीं है। दीया मिर्जा के जन्मदिन के खास मौके पर हम उनके कुछ पारंपरिक लुक दिखाने जा रहे हैं जिसे आप भी इस शादी सीजन में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari
पारंपरिक जड़ाऊ साड़ी 

सबसे पहले बात करेंगे दिया के ब्राइडल लुक की। अपनी शादी में उन्होंने भारी भरकम लहंगा पहनने की बजाय लाल पारंपरिक जड़ाऊ साड़ी पहनी थी। उनके इस  सिंपल और सोबर लुक ने खुब वाहवाही लूटी थी। ​दीया की इस साड़ी को बनाने में ब्रोकेड के साथ-साथ वाराणसी सिल्क का इस्तेमाल किया गया था, जिस पर प्रत्येक आकृति और पैटर्न को अलग से बुना जाता है।

PunjabKesari
 हेवी एंब्रॉइडरी लहंगा

​दीया ने एक वेडिंग रिसेप्शन के लिए हेवी एंब्रॉइडरी का आइवरी लहंगा पहना था,  जिनमें उनकी खूबसूरती उभर कर सामने आ रही है। इस लहंगे  में रॉ सिल्क फ्रैबिक का इस्तेमाल किया गया था, जो आउटफिट को कम्फर्टेबल बनाने का काम कर रहा था।  इस लहंगे के साथ  एक्ट्रेस ने मैचिंग स्ट्रैपी ब्लाउज कैरी किया था, इस तरह के लुक को आप भी ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

प्योर हैंडमेड साड़ी

दिया को कुछ समय पहले चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इस दौरान वह  येलो कलर की कलमकारी वर्क वाली प्योर हैंडमेड साड़ी में नजर आई थी। उन्होंने खुद बताया था कि  ये सिल्क साड़ी बनारस के बुनकरों द्वारा हाथ से बनाई गई है। इस साड़ी को देख हर काेई इसकी तारीफ जरुर करेगा। 

PunjabKesari
कांजीवरम साड़ी

दिया की तरह आप भी कांजीवरम साड़ी के साथ गजरा और मैचिंग नेकपीस पहनकर पारंपरिक फंक्शन attend  कर सकती हैं। ब्लेक कलर की सिल्वर पैटर्न वाली साड़ी को कंप्लीट करने के लिए दिया ने डायमंड नेकलेस व ईयररिंग्स  कैरी किए थे।  उन्होंने  मिनिमल मेकअप से अपने ट्रेडिशनल लुक को पूरा किया। 

PunjabKesari
शिफॉन साड़ी 


दीया ने चर्चित फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना की शिफॉन साड़ी पहन जमकर कहर ढाया था। इस साड़ी का एंब्रॉएड्री वर्क और साथ में मैचिंग हाफ स्लीव्स ब्लाउज डिजाइन काफी पसंद किया गया था।

PunjabKesari
गुलाबी रंग का  लहंगा

दीया मिर्जा ने मशहूर डिजाइनर अनीता डोंगरे के लिए रैंप वॉक में गुलाबी रंग के लहंगा पहना था। इस लाल रेशम के लहंगे को बंधनी गांठों से बनाया गया है। पैटर्न को गोटा पट्टी और शिल्प के साथ हाईलाइट किया गया है और साथ ही इसे सीक्विन के साथ सजाया गया है। उन्होंने हरे रंग के भारी गहनों के साथ अपने लुक को पूरा किया था
 

Related News