24 APRWEDNESDAY2024 12:31:16 PM
Nari

विवादों से है Dhvani Bhanushali का गहरा रिश्ता, कभी व्यूज खरीदने का था लगा था इल्जाम!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Mar, 2023 04:29 PM
विवादों से है Dhvani Bhanushali का गहरा रिश्ता, कभी व्यूज खरीदने का था लगा था इल्जाम!

सिंगर ध्वनि भानुशाली को कौन नहीं जानता, 25 साल की छोटी सी उम्र में उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। ध्वनि बहुत सारे ऑवर्ड्स तो अपने नाम कर ही चुकी है, साथ वो यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज पाने वाली सबसे कम उम्र वाली सिंगर भी हैं। लेकिन विवादों के साथ भी उनका गहरा नाता रहा है। आइए डालते हैं सिंगर के विवादों पर एक नजर....

नेपोटिज्म प्रोडक्ट के सुनने पड़े तानें

  ध्वनि  टी-सीरीज कंपनी के प्रेसिडेंट विनोद भानुशाली की बेटी हैं। इस वजह से अक्सर कहा जाता है कि उनकी राह आसान थी और उनको इतनी कम उम्र में पहचान अपने पापा के बदौलत मिली है। हालांकि सिंगर का कहना है कि उनके पापा ने कभी किसी म्यूजिक डायरेक्टर को उनके लिए कॉल नहीं मिलाया है। वो कहती हैं, ' मेरे पापा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम करते हैं तो लोग यह सोचने लगे कि शायद यह औरों की तरह मेहनत न करे, शायद उसे सब कुछ आसानी से मिल गया हो। लेकिन मैं इस स्टीरियोटाइप को तोड़ना चाहती हूं। वो भले ही वह मुझे मौके दिला सकते हैं लेकिन मेरे लिए गा तो नहीं सकते हैं। ये तो हिमेश रेशमिया थे, जिन्होंने एक शो के दौरान मेरा टैलेंट पहचाना और इंडस्ट्री में मौका दिया'।

PunjabKesari

व्यूज खरीदने का लग चुका है इल्जाम

ध्वनि भानुशाली के दो गाने 'ले जा रे' और 'वास्ते' सबसे से ज्यादा सुने जाने वाले गाने बन गए, जिसके बाद उन पर व्यूज खरीदने का इल्जाम लगा था। जिसकी सफाई में सिंगर ने कहा था, ' मैं कभी इस बात पर ध्यान नहीं देती की मेरे गाने को कितने व्यूज मिले। हर गाने से मेरी कोशिश बस यही रहती है की जितने लोग भी इसे सुने, वो लंबे वक्त तक गुनगुनाए। मेरे पास इतना पैसा है ही नहीं कि मैं 700 मिलियन व्यूज खरीद लूं।' 

PunjabKesari

फराह खान ने गाने से था रोका

एक बार ध्वनि एक अवॉर्ड फंक्शन में गई थी, जहां पर उन्होंने अपने फैन्स के लिए गाना गाया। लेकिन वहीं पर मौजूद फराह खान ने उन्हें गाने से रोक दिया और मजाक करते हुए कहा था कि 'कोई ऑटो नहीं यूज कर रहा यहां, इस बात का ख्याल रखना'। ये वीडियो के वायरल होते ही लोग बुरी तरह से सिंगर को ट्रोल करने लगे थे। कहा जाने लगा कि ध्वनि अपने गानों को ऑटो ट्यून में गाती है इसलिए लाइव में उनकी आवाज में कोई सुर ताल नहीं था और इस वजह से फराह ने उन्हें गाने से रोक दिया।

PunjabKesari

बचपन में हो चुकी हैं बाॅडी शेमिंग का शिकार

एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर ने इस बात का खुलासा किया था कि बचपन में PCOD की वजह से उनके चेहरे पर बहुत से पिंपल्स होते थे, जिसके चलते साथी बच्चे उन्हें मजाक उड़ाया करते थे।

PunjabKesari

इतनी सारी Controversies के बाद भी उन्होंने हमेशा अपना फोकस करियर पर ही रखा, तभी तो इतने हेट मिलने के बाद भी लोग उनके गानों को खूब पसंद करते हैं।

Related News