23 JUNSUNDAY2024 7:35:26 PM
Nari

इस Summer में ट्रेंड पर है डेनिम फैशन, जरूर करें आप भी स्टाइल

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 16 Jun, 2024 10:55 AM
इस Summer में ट्रेंड पर है डेनिम फैशन, जरूर करें आप भी स्टाइल

नारी डेस्क: मौसम चाहे कोई भी हो यह हमेशा सुपरहिट ही रहता है। डेनिम की जींस तो हर उम्र के लोगों को पसंद आती ही है, अब इस फैब्रिक में कई नए-नए एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं। यही कारण है कि शॉर्ट ड्रेस, मिडी ड्रेस, जंपसूट और शर्ट आदि की अच्छी वेराइटीज ऑप्शन में हैं। इन दिनों डेनिम ऑन डेनिम काफी ट्रेंड में है बॉलीवुड के कई सितारों को भी इस फैशन को फॉलो करते देखा जा रहा है। 

शॉर्ट्स

ईजी-ब्रीजी कूल लुक के लिए डेनिम शॉर्ट्स के साथ प्लेन टी-शर्ट पहन सकते हैं। इसके साथ डेनिम जैकेट और इसी  फैब्रिक के स्नीकर शूज से पूरा लुक क्लासी लगेगा। इस मौसम के लिए यह एकदम परफेक्ट रहेगा।

PunjabKesari

बैगी जीन्स

कई  एक्ट्रेस मोनोक्रोम लुक को बेहद ही स्टाइलिश तरीके से कैरी कर चुकी हैं। आप डेनिम क्रॉप टॉप के साथ डेनिम फैब्रिक से बनी ही बैगी जीन्स को स्टाइल कर सकती हैं। इसमें आपको कई आप्शन मिल जाएंगे। कुछ हटकर दिखना है तो इसके साथ लाइट जवेलरी ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

पेंसिल स्कर्ट

पेंसिल स्कर्ट के साथ टॉप और जैकेट का लुक काफी पावरफुल लगेगा। पेंसिल स्कर्ट लेते हुए लेंथ का खास ख्याल रखें, ये घुटनों से थोड़ी ऊंची ही अच्छी लगेगी। इस ड्रेस को ऑफिस के साथ-साथ पार्टीज में भी आसानी से कैरी किया जा सकता है।

PunjabKesari

डेनिम शर्ट

जीन्स पैंट के साथ टॉप या टी-शर्ट नहीं बल्कि जीन्स की शर्ट पहनने का भी चलन भी खूब चल रहा है। इसके साथ ब्राइट मेकअप, गोल्डन हूप इयररिंग्स काफी कुल और फैशनेबल लुक देगा।

PunjabKesari

वन पीस ड्रेस

आप वनपीस ड्रेस को भी अपने स्टाइल का हिस्सा बना सकते हैं, इसे कैरी करने के कई तरीके हैं। इसमें आप शॉर्ट ड्रेस कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News