29 APRMONDAY2024 1:17:22 AM
Nari

कंगना के खिलाफ दायर की गई याचिका, सिख किसानों की छवि खराब करने का लगा आरोप

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Mar, 2021 01:55 PM
कंगना के खिलाफ दायर की गई याचिका, सिख किसानों की छवि खराब करने का लगा आरोप

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वहीं कंगना शायद पहली ऐसी एक्ट्रेस होगी जिस पर विवादित बयान देने के चलते कई केस चल रहे हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के खिलाफ चल रहे केसों की लिस्ट में एक केस और जुड़ गया है। दिल्ली की सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने किसान आंदोलन पर की गई टिप्पणियों के लिए कंगना के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है।

PunjabKesari

कंगना के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग

पटियाला हाउस कोर्ट में दिल्ली गुरुद्वारा सिख प्रबंधक कमेटी ने एक्ट्रेस के खिलाफ याचिका दायर की है। याचिका में प्रबंधक कमेटी ने कहा है कि कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों पर कंगना ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिस वजह से किसानों खासकर सिख किसानों की छवि को काफी नुकसान पहुंचा है। 

PunjabKesari

10 मार्च को हो सकती है सुनवाई

उन्होंने कोर्ट से मांग करते हुए कहा कि वह इस मामले में दिल्ली पुलिस को धारा 156(3) के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दें। वहीं कहा जा रहा है कि इस मामले में पटियाला हाउस कोर्ट 10 मार्च को सुनवाई कर सकता है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन पर बैठे किसानों को कंगना रनौत ने आतंकवादी कहा था। इतना ही नहीं कंगना ने इससे पहले भी किसान आंदोलन में सामिल हुए बुजुर्ग महिला पर टिप्पणी कर उसे 100 रुपए में प्रोटेस्ट में शामिल होने वाली बताया था। जिसके बाद देशभर में कंगना की काफी आलोचना की गई थी। 

Related News