24 JUNMONDAY2024 12:35:22 PM
Nari

Cannes में Deepti Sadhwani ने बॉलीवुड दीवाज को छोड़ा पीछे, हर लुक में जीता सबका दिल

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 27 May, 2024 04:05 PM

नारी डेस्क: कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार यूपी की लड़कियों ने बाजी मारी है। नैंसी त्यागी के बाद एक और बी-टाउन की एक्ट्रेस भी है और लखनऊ की रहने वाली हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं दीप्ति साधवानी। दीप्ति को लोग तारक मेहता का उल्ट चश्मा से जानते हैं। वैसे पेशे से वह इंडियन एक्ट्रेस के साथ सिंगर भी हैं और कई टीवी शोज और गानों में भी वह काम कर चुकी हैं और इस बार उन्होंने अपना कांस डेब्यू कर लिया है।

वह ओपनिंग सेरेमनी में अपनी फीचर फिल्म 'द सेकंड एक्ट' की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थी। पहले ही दिन अपनी लुक से वह कांस में छा गई। दीप्ति ने आरेंज ड्रेस पहनी थी। गेंदे के फूल के जैसी ड्रेस में वह एकदम प्रिंसेस लग रही थी।

1. केसरी रंग के इस गाउन में दीप्ति ने जीता दिल

कान्स में दीप्ति की एंट्री ऐसी थी जैसे मानो कोई प्रिंसेस हो, और भला ये हसीना भी भारत की राजकुमारी ही है। केसरी रंग के इस गाउन के साथ लखनऊ की इस बाला ने लॉन्ग ट्रेल वाले श्रग को बहुत ही खूबसूरत तरीके से कैरी किया था जो दीप्ति के लुक में फ्लो को एड कर रहा था। दीप्ति ने स्लिट कट गाउन पहना था जो कोर्सेट डिजाइन में ऑफ शोल्डर था। इसके साथ उन्होंने लॉन्ग ट्रेल श्रग कैरी किया था। पूरी श्रग टूले फैब्रिक में बनी थी।

PunjabKesari

2. नियॉन ग्रीन कलर का सेंटर स्लिट टूले गाउन लुक

दूसरे दिन दीप्ति ने नियॉन ग्रीन कलर का सेंटर स्लिट टूले गाउन पहना था। यह ड्रेस भी ऑफ शोल्डर थी। इस ड्रेस में दीप्ति बला की खूबसूरत लग रही थी। पूरी ड्रेस पर सिप्पी सितारे का हैवी वर्क किया गया था।

PunjabKesari

3. मडी स्किन कलर ड्रेस

तीसरे दिन दीप्ति ने मडी स्किन कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई। इस ड्रेस के साथ जो वाल्यूम स्लीव थी उसी पर पूरी ड्रेस की गेटअप टिकी थी। स्लिट शिमरी फिश-कट ड्रेस के साथ उन्होंने जो हैवी वाल्यूम स्लीव्स वाली लान्ग ट्रेल अटैच की थी, उसी पर पूरी ड्रेस की ग्रेस थी।

PunjabKesari

ये तो थी दीप्ति की कांस रैड कार्पेट की 3 लुक्स। रैड कार्पेट के अलावा भी दीप्ति ने बहुत सारी ड्रेसेज और भी पहनी चलिए आपको उन ड्रेसेज की भी झलक दिखाते हैं।

1. व्हाइट कलर वन पीस ड्रेस 

दीप्ति ने एक व्हाइट कलर की वन पीस ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस की स्लीव्स पर भी रफ्फल कट में फ्लावर पेच लगे थे जो ड्रेस की ग्रेस बढ़ा रहे थे। मैसी हेयरस्टाइल हाथ में पकड़ा स्लिंग बैग दीप्ति को क्लासी दिखा रहे थे।

 2. ग्रीन प्रिंटेड शरारा कम साड़ी ड्रेस 

दीप्ति ने एक ग्रीन प्रिंटेड शरारा कम साड़ी ड्रेस पहनकर भी फोटो शूट करवाया। इस ड्रेस में दीप्ति ने अपना देसी अंदाज दिखाया।

3. रैड कलर

वहीं एक जगह दीप्ति ने रैड कलर की ड्रेस पहनकर भी फोटो शूट करवाया। वैसे आपको दीप्ति की कांस लुक कैसी लगी हमें बताना ना भूलें। 

Related News