20 APRSATURDAY2024 4:15:04 AM
Nari

उफ...ये गाउन ! रेड कारपेट पर दीपिका के छूटे पसीने, बुरी तरह उलझी ड्रेस में

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 May, 2022 02:53 PM
उफ...ये  गाउन ! रेड कारपेट पर दीपिका के छूटे पसीने, बुरी तरह उलझी ड्रेस में

75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी अदाओं से लाइमलाइट लूट ली। रेड कार्पेट पर उनका हर लुक शानदार था। लेटेस्ट तस्वीरों में वह कस्टममेड गाउन में नजर आई, लेकिन ये स्टनिंग आउटफिट उनके लिए मुसीबत बन गया।


दरअसल दीपिका मंगलवार को ऑरेंज कलर का ड्रामेटिक गाउन पहनकर कान्स के रेड कारपेट पर पहुंची। उनका लुक बेहद ही गॉर्जियस और Attractive था। लेकिन एक्ट्रेस को क्या मालूम था कि यह आउटफिट उनके पसीने छुड़ा देगा।
PunjabKesari

दीपिका ने Ashi Studio का जो स्टनिंग गाउन कैरी किया था उसकी ट्रेन बेहद ही लंबी थी, जो बार- बार उनके पैरों में फंस रही थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियो में देख सकते हैं कि  एक्ट्रेस पहले ट्रेन को पीछे करती है फिर थोड़ा सा आगे चलती है। बार-बार वह ट्रेन के साथ  स्ट्रगल करती नजर आई।

PunjabKesari

ड्रेस संभालने के चक्कर में उनकी चाल भी बिगड़ गई थी। सीढियां चढ़ते वक्त तो उन्हे और भी स्ट्रगल करना पड़ा। ट्रेन को हाथ में पकड़कर उन्हे सीढ़ियां चढ़नी पड़ी। जहां बाकी लोग पोज देने में लगे हुए थे वहीं अपने आउटफिट में उलझी पड़ी थी।

PunjabKesari
इसी बीच वहां खड़े जूरी मेंबर्स ने उनकी मदद की। उन लोगों ने ना सिर्फ  दीपिका का हेवी गाउन संभाला बल्कि उन्हें एक मिनट भी असहज महसूस नहीं होने दिया।  वहीं दीपिका का  रियल स्ट्रगल देख लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स इस बात से हैरान है कि एक्ट्रेस अकेले क्यों संघर्ष कर रही है असिस्टेंट कहां है उनकी मदद के लिए।

PunjabKesari

वहीं दीपिका के गाउन की बात करें तो इसे बनाने में ताफता सिल्क जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। आउटफिट में ड्रेमेटिक स्लीव्स दी गई थी, जिसके साथ फोल्ड फैब्रिक को पीछे की तरफ जोड़ा गया था।  एमराल्ड ड्रॉपडाउन ईयररिंग्स और क्लासी मेकअप के साथ इस लुक को पुरा किया गया था।

 

Related News