04 MAYSATURDAY2024 4:16:05 PM
Nari

ThrowBack: जब अंतिम संस्कार में पहनी कुर्ती की नीलामी करने पर सुननी पड़ी थी दीपिका को खरी-खोटी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 May, 2023 04:44 PM
ThrowBack:  जब अंतिम संस्कार में पहनी कुर्ती की नीलामी करने पर सुननी पड़ी थी दीपिका को खरी-खोटी

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंटरनेट की फेवरेट हैं। उसे प्यार करो या उससे नफरत करो, लेकिन नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। ट्रोलर्स एक्ट्रेस की हर एक हरकत पर पैनी नजर रखते हैं और मौका मिलते ही उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगते हैं।

PunjabKesari

दीपिका को  Funeral में पहने हुए कपड़ों के लिए किया गया ट्रोल

लेकिन क्या आपको पता है कि साल 2021 में गहराईयां एक्ट्रेस को अपनी वेबसाइट पर कुछ कपड़ों की नीलामी करने के लिए ट्रोल किया गया था। यह दावा किया गया था कि उठाया गया धन दान में जाएगा। हालांकि, जब  दीपिका ने अपने ज़ारा के आउटफिट्स को 2 हज़ार से लेकर 8-9 हज़ार तक की रेंज में बिक्री के लिए रखा तो हंगामा मच गया क्योंकि इनमें से कुछ आउटफिट्स उन्होंने Funeral में पहने थे। जी हां, जैसा की आप तस्वीरों में भी देख सकते हैं कि एक कुर्ता जो उन्होंने जिया खान के Funeral  में पहना था, वो उन्हें 8000 रूपए में बेच रही थीं। वहीं एक लॉन्ग कुर्ता जो उन्हें प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा के Funeral  में डाला था, वो उन्हें 2700 रूपये में बेच रही थीं।

PunjabKesari

लोगों ने लगाई की दीपिका की क्लास

यूजर्स को ऐसे संवेदनशील कार्यक्रमों में पहने गए कपड़ों वाली हरकत रास नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस की क्लास लगानी शुरु कर दी।  एक ट्वटर यूजर ने लिखा था, "मैं बहुत सदमे में हूं.. मेरी पसंदीदा दीपिका पादुकोण ने 2013 से अपने गैर-कॉचर कपड़ों की नीलामी की है, जो उन्होंने 2013 में दो अलग अंतिम संस्कार कार्यक्रमों में पहने थे। बड़ा झटका!" यूजर ने यह भी कहा कि कोई भी इसे सही नहीं ठहरा सकता।

PunjabKesari
एक अन्य ने कहा था, "Real Classy। लेकिन मुझे लगता है कि इसे बेच और कुछ पैसे कमाना रणवीर सिंह को स्नीकर्स के साथ फुटबॉल मैच में इसे पहने देखने से तो बेहतर है।"

Related News