11 MAYSATURDAY2024 8:04:21 PM
Nari

Deepika Padukone की तरह शादी के दिन दिखना चाहती हैं गॉर्जियस तो ये मेकअप टिप्स करें ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 May, 2023 10:41 AM
Deepika Padukone की तरह शादी के दिन दिखना चाहती हैं गॉर्जियस तो ये मेकअप टिप्स करें ट्राई

दीपिका पादुकोण वैसे तो देखने में बेहद हसीन हैं ही, उनका शादी का लुक  भी बेहद कातीलाना था। एक्ट्रेस की शादी में जो तस्वीरें सामने आईं, उसमें एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ हो रही है। एक्ट्रेस की ड्रेसेस के अलावा उनका मेकअप भी भी देखने लायक था। आजकल वैसे भी शादी में न्यूड मेकअप का बहुत ज्यादा ट्रेंड है और इसी ट्रेंड को एक्ट्रेस ने आगे बढ़ाया था। अगर आप भी एक्ट्रेस की तरह अपनी शादी में गॉर्जियस दिखना चाहती हैं तो इन टिप्स को फॉलो करें...

शादी के पहले दिन दीपिका ने न्यूड मेकअप के साथ ब्राउन स्मोकी आई मेकअप किया और लिपस्टिक के लिए उन्होंने ब्राउन न्यूड कलर चुना। आईब्रो की शेप और साथ में उनकी लाल बिंदी ने गोल्डन साड़ी के साथ लुक कम्पलीट किया था।

PunjabKesari

वहीं सिंधी ब्राइडल लुक की बात करें तो दीपिका ने इस दिन आई मेकअप पर ज्यादा ध्यान दिया। अपने लाल जोड़े के साथ उन्होंने गोल्डन स्मोकी मेकअप किया था। अपने आई मेकअप के साथ लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने एक बार फिर हल्की और न्यूड शेड की लिपस्टिक चुनी। इन तस्वीरों से एक बात तो साफ है कि शादी में हैवी मेकअप करने का सिलसिला थोड़ा थम सा गया है और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अब अपनी शादी के लिए हल्का मेकअप ही करना चाहते हैं। अगर आप भी शादी की तैयारियों में लगी हैं तो इन न्यूड मेकअप लुक्स को ट्राई करें। 

PunjabKesari

Related News