26 APRFRIDAY2024 10:48:59 PM
Nari

दीपिका ने डिलीट किए सभी पुराने पोस्ट, चौंके फैंस कर रहे कई तरह के सवाल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 02 Jan, 2021 05:55 PM
दीपिका ने डिलीट किए सभी पुराने पोस्ट, चौंके फैंस कर रहे कई तरह के सवाल

बाॅलीवुड सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में नए साल का स्वागत किया। जहां कुछ सितारे परिवार संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करते नजर आए तो वहीं कुछ स्टार्स ने अपने दोस्तों संग 2021 का वेलक किया। इस मौके की तस्वीरें और वीडियो सितारों ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। मगर, दीपिका पादुकोण ने नए साल की शुरूआत करने के लिए एक बिल्कुल अलग ही तरीका अपनाया। जिसे देखकर फैंस भी इस सोच में डूब गए कि आखिर दीपिका ने ऐसा क्यों किया?

PunjabKesari

दीपिका ने डिलीट किए पुराने पोस्ट

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने नए साल की शुरूआत से एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट से सभी पुराने पोस्ट, तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए थे। जिसके बाद से फैंस में हड़कंप मच गया। हर कोई इसके पीछे की वजह जानना चाहता हैै। 

दीपिका ने शेयर किया ऑडियो मैसेज

हालांकि नए साल के पहले दिन दीपिका ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक ऑडियो शेयर की। उन्होंने अपनी इस ऑडियो के जरिए फैंस को न्यू ईयर की शुभकामनाएं दी। लेकिन उनके इस ऑडियो में सभी पोस्ट डिलीट करने की वजह सामने नहीं आई है। 

 

फैंस के सवालों की आई बाढ़ 

पुरानी सभी पोस्ट डिलीट करने के दीपिका का ऑडियो मैसेज सामने आया। जिसके बाद फैंस के मैसेज की तो मानों बाढ़ ही आ गई। पोस्ट डिलीट करने को लेकर फैंस कई तरह के सवाल एक्ट्रेस से कर रहे हैं। 

फैंस के रिएक्शन

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

Related News