03 MAYFRIDAY2024 8:02:05 AM
Nari

क्या डिलीवरी के 7 महीने बाद फिर प्रेग्नेंट हुई दीपिका? बेबी बंप छिपाती आई नजर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Feb, 2024 05:26 PM
क्या डिलीवरी के 7 महीने बाद फिर प्रेग्नेंट हुई दीपिका? बेबी बंप छिपाती आई नजर

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही है। शादी के 5 साल बाद उनकी झोली में खुशियां आई हैं, वह एक प्यारे से बेटे की मां बनी है। छोटे राजकुमार रुहान के जन्म के बाद से ही दीपिका और शोएब इब्राहिम उसकी परवरिश में जुटे हुए हैं। हाल ही में यह तीनों एक साथ कैमरे में नजर आए, जहां एक्ट्रेस का पेट देखकर लोगों ने अंदाजा लगा दिया कि वह एक बार फिर गुड न्यूज देने जा रही है। 

PunjabKesari

'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस दीपिका ने बेटे के जन्म से पहले ही ये साफ कर दिया था कि वह कुद समय के लिए काम से ब्रेक लेगी। हालांकि वह मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके फैमिली व्लॉग को भी खूब पसंद किया जाता है।  कपल अपने रुटीन अपडेट्स फैंस को देते रहते हैं। इन दिनों शोएब 'झलक दिखला जा 11' में नजर आ रहे हैं, ऐसे में दीपिका अक्सर सेट पर अपने बेटे के साथ उनसे मिलने आती हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में जब दीपिका अपने बेटे के साथ  झलक दिखला जा 11 के सेट पर कुछ अलग ही अंदाज में नजर आई। उनका वजन काफी बड़ा हुआ लग रहा था, उसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें लगने लगी है। इस दौरान लाल अनारकली सूट में दीपिका ने अपने दुपट्टे को इस तरह से पिन किया था कि उनका पेट ढका रहे, इसने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा और ऐसे में सवाल उठने लगे कि क्या वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपना ये लुक खुले कर्ली बालों, सेटल मेकअप से कंपलीट किया था, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थी। बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की थी। ये स्टार कपल जून 2023 में अपने बेटे रुहान के पेरेंट्स बने थे। रुहान एक प्री-मैच्योर बेबी है, उनके जन्म के बाद कुछ लोगों ने दीपिका कक्कड़ को ये कहकर ट्रोल किया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम मुस्लिम रखा है।

Related News