12 AUGFRIDAY2022 11:17:29 AM
Nari

नशे और शराब से बिल्कुल दूर थे Deepesh, मरने के 10 दिन पहले करवाया था बॉडी चेकअप

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Jul, 2022 10:27 AM
नशे और शराब से बिल्कुल दूर थे Deepesh, मरने के 10 दिन पहले करवाया था बॉडी चेकअप

टीवी के मशहूर धारावाहिक 'भाबी जी घर पर है' में मलखान की भूमिका निभाने वाले एक्टर दीपेश भान की मौत ने इंडस्ट्री को झटका दे दिया है। सुत्रों के अनुसार, शुक्रवार की सुबह को दीपेश क्रिकेट खेलने  गए थे। मैदान में क्रिकेट खेलने के दौरान अचानक से दीपेश गिर गए थे, जिसके बाद तुरंत एक्टर को अस्पताल भी ले जाया गया था। अस्पताल में दीपेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। दीपेश की उम्र 41 साल थी। वह एकदम फिट थे और अपने स्वास्थ्य को लेकर भी काफी अलर्ट रहते थे। अचानक से एक्टर के निधन से 'भाबी जी घर पर है' कि पूरी टीम अब तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही है, कि मलखान दुनिया को अलविदा कह गए हैं।

PunjabKesari

एकदम फिट थे दीपेश 

दीपेश के साथ भाबी जी घर पर है में काम करने वाले सितारों ने बताया कि वे एकदम फिट थे। रुटीन में दीपेश वर्कआउट भी करते थे। मौत के 10 दिन पहले ही एक्टर ने अपनी सारी बॉडी का चेकअप करवाया था।  दीपेश की रिपोर्ट्स भी बिल्कुल नॉर्मल आई थी। निधन वाले दिन भी एक्टर एकदम तंदरुस्त थे और क्रिकेट खेल रहे थे। ब्रेन हैमरेज के कारण हुई उनकी मौत ने सबको हैरान करके रख दिया है। 

नशे, शराब से थे दूर 

दीपेश अपने स्वास्थ्य को लेकर बहुत ही चौकने थे। उन्होंने कभी भी शराब, सिगरेट या किसी भी नशीली चीज को हाथ तक नहीं लगाया था। वह एकदम तंदरुस्त थे और नियमित तौर पर 3-3 घंटे के लिए जिम में वर्कआउट भी किया करते थे। अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी दीपेश अपनी तस्वीरें शेयर करते थे, जिसमें उनके 6 पैक एब्स साफ दिखाई देते थे। इतने तंदरुस्त होने के बाद उनका दुनिया से ऐसे चले जाना हर किसी के लिए बहुत ही शॉक्ड था। 

PunjabKesari

फैमिली के काफी करीब थे दीपेश 

दीपेश साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। पिछले साल 2021 में एक्टर पिता भी बने थे। दीपेश का बेटा सिर्फ 18 महीने का है। अपने परिवार के साथ भी अक्सर एक्टर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते थे। पिछले महीने एक्टर की पत्नी का जन्मदिन था। दीपेश ने अपनी पत्नी को बर्थडे विश करते हुए तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। दीपेश का परिवार इस वक्त किस हालत में होगा इस बात का अंदाजा लगाना भी बहुत मुश्किल है। 

 

Related News