19 APRFRIDAY2024 2:21:56 AM
Nari

मेरा थायराइड और शुगर बढ़ गई है... प्रेग्नेंसी में कई परेशानियां से जूझ रही Debina

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Sep, 2022 12:29 PM

टीवी की फेमस एक्ट्रेस देबिना बनर्जी जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली है। देबीना की एक बेटी है जो आईवीएफ के जरिए हुई और अब एक्ट्रेस ने नेचुरल कंसीव किया है। देबिना अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लॉग शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े अपडेट्स फैंस से शेयर करती रहती है। हाल में ही देबिना ने बताया कि उनके गर्भ में दो फाइब्रॉएड है जैसे-जैसे बच्चे की ग्रोथ हो रही है वैसे ही यह भी बढ़ रहे है।

PunjabKesari

 वीडियो में देबिना कहती है कि उन्हें एक अलग ही तरीके का दर्द हो रहा था और वो डॉक्टर के पास गई। एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लग रहा था कि ज्यादा साइकलिंग की वजह से यह दर्द हो रहा है। डॉक्टर के पास गई तो उन्होंने मेरे कई टेस्ट करवाएं, जिसमें मेरी शुगर और थायराइड लेवल ज्यादा आया। साथ ही यूरिन इंफेक्शन भी। ऐसे में डॉक्टर ने मुझे डाइट बदलने को कहा। अब मैं चावल, स्टार्च, चीनी या रोटी नहीं खा सकती। इसी बीच देबिना ने बताया कि पीछे काफी वक्त से वो बाहर का खाना जैसे सैंडविच और पिज्जा खा रही थी लेकिन अब उन्होंने सब बंद कर दिया। यूरिन इंफेक्शन को ठीक करने के लिए मैं पर्याप्त मात्रा में पानी पी रही हूं।

PunjabKesari

आगे देबिना ने बताया कि रात को सोते वक्त वो अक्सर अपने पास कुछ ना कुछ रखती है। आगे वो अपने बेड के पास संतरा और केला रखती थी क्योंकि इन फूट्स को बिना धोए खाया जा सकता है। भूख लगने पर वो केला और संतरा का छिलका उतार कर खा लेती थी लेकिन अब शुगर बढ़ने की वजह से उन्होंने यह सब खाना भी छोड़ दिया।

PunjabKesari

देबिना ने यह भी कहा कि वो अपने फैंस से एक बार बताना भूल गई। दरअसल, जब उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया था तो रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि उनके गर्भ में दो फाइब्रॉएड (एक ऐसा ट्यूमर, जो आमतौर पर गर्भाशय के चारों ओर डेवलप होता है) हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे बच्चा बढ़ रहा है, फाइब्रॉएड भी बढ़ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि डरने की कोई बात नहीं है, क्योंकि उन्हें भगवान पर पूरा भरोसा है।

PunjabKesari

आखिर में देबिना कहती है कि उन्हें विश्वास है कि आगे जो भी होगा अच्छे के लिए होगा। बता दें कि देबिना को काफी ट्रोल किया गया था जब उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। लोगों को कहना था कि दूसरे बच्चे के लिए इतनी जल्दी क्यों लेकिन एक्ट्रेस ने सभी को मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा था कि पहले बच्चे के लिए उन्हें 11 साल इंतजार करना पड़ा और अब उन्हें नेचुरल कंसीव हुआ है जो किसी चमत्कार से कम नही। देबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी से उनके परिवारवाले बहुत खुश है।
 

Related News