24 JULWEDNESDAY2024 5:47:09 PM
Nari

बॉडी शेमिंग से परेशान हुईं 2 बच्चों की मां Debina Bonnerjee , बोलीं -'आप लोग रूड ...!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Jun, 2023 03:50 PM
बॉडी शेमिंग से परेशान हुईं 2 बच्चों की मां Debina Bonnerjee , बोलीं -'आप लोग रूड ...!'

हाल ही में बी में टेलीविजन के फेमस कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी छोटी बेटी की ईयर पायरिसिंग कराई। उन्होंने इसका वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया और साथ में उन्होंने बॉडीशेम करते लोगों की भी क्लास लगाई। 

PunjabKesari

देबीना ने लगाई यूजर्स की क्लास


वीडियो में देबीना को कहते सुना जा सकता है 'आज मैंने अपना फेवरेट येलो सूट पहना है। ये सूट मैंने लॉकडाउन से पहले खरीदा था'। ये ड्रेस मेरा फेवरेट था पर मुझे फिट नहीं हो रहा था, पर आप सबका शुक्रिया। आप लोग मुझे कमेंट करके कहते रहते हैं कि ये कपड़े आप पर सूट नहीं कर रहे हैं। आप लोग रूड होकर कहते हैं कि मैं मोटी हूं...मोटी हूं। मैं बता दूं कि हर एक चीज की एक वजह होती है। मैं अपनी मर्जी से मोटी नहीं हुई हूं। मैंने खुशी से खा-पीकर वजन नहीं बढ़ाया है'।

खुद पर काम कर रही हैं देबीना

वो आगे कहती हैं 'मैं खुद पर काम कर रही हूं। मैंने 22 मई से डाइट शुरू कर दिया है। मैं वर्कआउट कर रही हूं। जो सूट मुझे फीट नहीं हो रहा था अब मैं वो बहुत आसानी से पहन सकती हूं।'

PunjabKesari


बता दें कि देबिना और गुरमीत की शादी साल 2011 में हुई थी। कपल दो बेटियों के पेरेंट्स हैं। बड़ी बेटी का नाम लियाना है। वहीं छोटी बेटी दिविशा के नाम से जानी जाती है।


 

Related News