29 APRMONDAY2024 6:37:22 AM
Nari

Rose Day को पार्टनर के लिए बनाएं खास, यूं उन्हें फील करवाएं स्पेशल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Feb, 2024 05:45 PM
Rose Day को पार्टनर के लिए बनाएं खास, यूं उन्हें फील करवाएं स्पेशल

फरवरी का महीना यूं ही इतना रोमांटिक नहीं होता है। इस महीने 7 दिनों का Valentine Week चल रहा होता है। जिसमें लवर्स अलग- अलग तरीके से अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करते हैं। वहीं कई लोग जिसको पसंद करते हैं, उन्हें प्रपोज करके अपनी दिल की बात बताते हैं। वैलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी को रोज डे से होती है। आइए आपको बताते हैं कैसे आप बना सकते हैं अपने स्पेशल वन के लिए रोज डे खास...

यूं दें रोज

वैसे तो रोज डे के दिन पार्टनर को फ्रेश गुलाब का फूल दिया जाता है। लेकिन ये फूल कुछ दिन में सड़ जाता है और ना चाहते हुए भी अपने प्यार के दिए हुए गुलाब को आपको फेंकना पड़ता है। ऐसे में आप पार्टनर को जेल बेस्ड फूलों का एंटीक दे सकते हैं।

PunjabKesari

रोड ट्रिप

पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए आप पार्टनर के साथ एक दिन का रोड ट्रिप कर सकते हैं। अगर आप दिल्ली या कहीं नॉर्थ वाली जगहों पर रहते हैं तो पहाड़ों पर छोटी सी ट्रिप के लिए जा सकते हैं। पार्टनर के साथ इस समय को यादगार बनाएं। कुछ लव सॉन्ग सुनें और ट्रिप को एंजॉय करें।

PunjabKesari

स्पेशल मैसेज

गुलाब के फूल के साथ आप पार्टनर के लिए स्पेशल मैसेज वाला कार्ड लिख सकते हैं। इसमें कुछ शानदार प्यार भरे मैसेज लिखें और फिर अपने पार्टनर को फूलों के साथ दें।

टेस्टी फूड

टेस्टी फूड के बिना तो सेलिब्रेशनन कंप्लीट नहीं है। तो इस दिन बाहर से कुछ लाने के बजाए अपने पार्टनर के लिए अपने हाथों से कुछ टेस्टी और हेल्दी सा बनाया। फिर इसे साथ में बैठकर खाएं और खूब सारा समय साथ में बिताएं।

PunjabKesari

बस इन कुछ टिप्स के साथ ही आपके पार्टनर के साथ रोज डे को बहुत ही खूबसूरत तरीके से बीता पाएंगे और कुछ ऐसे पल बनेंगे जिन्हें आप जिंदगी भर याद रखेंगे।

Related News