28 APRSUNDAY2024 6:10:51 PM
Nari

दलजीत कौर लेंगी निखिल पटेल से तलाक, इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 10 Feb, 2024 07:33 PM
दलजीत कौर लेंगी निखिल पटेल से तलाक, इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम

टीवी एक्टर और 'बिग बॉस 13 ‘ की पूर्व कंटेस्टेंट रही एक्ट्रेस दलजीत कौर को तो आप जानते ही होंगे। हाल ही में एक्ट्रेस ने दूसरी शादी कर अपना घर बसा लिया था लेकिन अब लगता है कि उनका ये घर भी टूट गया है! जी हां, एक्ट्रेस ने अपने दूसरे पति निखिल पटेल के साथ अपनी सारी फ़ोटोज़ डिलीट कर दी है और पति का सरनेम भी हटा लिया है। इसके बाद से ही वह सुर्ख़ियों में आ गई हैं।

इंस्टाग्राम से पति के साथ की तस्वीरों को किया डिलीट

PunjabKesari

पूर्व कंटेस्टेंट अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से पति के साथ की तस्वीरें और सरनेम हटा दिया है लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है और उनके पति की तरफ से भी कुछ नही कहा गया है। लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

युज़र्स ने किया ट्रोल 

एक यूज़र ने कहा-अभी तो शादी हुई थी।

एक ने कहा-इनका यही चलता है।

PunjabKesari

एक ने कहा-दिए जलते ही बुझ गये।

एक ने लिखा-इन लोगों के लिए शादी मज़ाक है।

PunjabKesari

एक ने लिखा-शायद आपको गलती हुई हैं ये सच नही है।

दलजीत ने निखिल संग रचाई थी दूसरी शादी 

PunjabKesari

बता दें कि दलजीत  कौर ने पिछले साल बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की और केन्या शिफ़्ट हो गये थे क्योंकि निखिल केन्या में रहते हैं। शादी के बाद दलजीत पति के साथ वहीं शिफ्ट हो गईं थी। उनकी शादी की सभी रस्में बेहद ग्रैंड तरीके से हुई थीं लेकिन अब इसके कयास लग रहे हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई है। अभी तक एक्ट्रेस की ओर से इस पर आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है। अब सच क्या है वो जल्दी ही सामने आ जाएगा।

हालाँकि दलजीत कौर के प्रवक्ता ने एक स्टेट्मेंट जारी किया है और अपने स्टेटमेंट में लिखा है, ‘मैं बताना चाहता हूं कि दलजीत, पिता और मां की सर्जरी के चलते भारत में हैं, जिन्हें उनकी जरूरत है। मैं यह भी स्पष्ट करना चाहता हूं कि दलजीत इस वक्त किसी मुद्दे पर कोई कमेंट नहीं करना चाहतीं, क्योंकि इससे उनके बच्चों पर असर पड़ेगा। कृपया बच्चों की प्राइवेसी का सम्मान करें और इसे ही उनका बयान समझें।’ अब ये इशारा है या कुछ और कुछ स्पष्ट नही है।

न्यू ईयर पार्टी में हुई थी निखिल से मुलाकात

बता दें कि निखिल की मुलाकात, दलजीत से दुबई में एक न्यू ईयर पार्टी में हुई थी। 18 मार्च 2023 को दोनों ने सात फेरों की रस्में निभाईं। शादी के बाद दलजीत ने पति का सरनेम 'पटेल' जोड़ा था लेकिन अब इंस्टाग्राम के बायो से उन्होंने इसे हटा दिया है और पहले की तरह केवल 'दलजीत कौर' है। पहले उनकी पति के साथ कई तस्वीरें थी लेकिन निखिल के साथ कोई फोटोज नहीं है। अब फ़ोटोज में या तो वह अकेले हैं या फिर पैरेंट्स के साथ हैं।

शालीन भनोट है दलजीत के पहले पति

PunjabKesari

दलजीत ने पहले एक्टर शालीन भनोट के साथ शादी की थी जो साल 2009 में हुई थी। दोनों ने सीरियल 'कुलवधु' में काम किया था। 2014 में उनका एक बेटा हुआ और अगले साल 2015 में एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया। उन्होंने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उनका दावा था कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तो शालीन कभी उनके साथ डॉक्टर के पास तक नहीं गए। तलाक के बाद बेटे की कस्टडी दलजीत को मिली।
बता दे कि अब भले ही दलजीत टीवी पर्दे से दूर हो लेकिन वह 'मानो या ना मानो', 'छूना है आसमान', 'सपना बाबुल का... बिदाई', 'नच बलिए 4',' इस प्यार को क्या नाम दूं', 'स्वरागिनी', 'मां शक्ति', 'कयामत की रात' और 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में काम कर चुकी हैं। वह आखिरी बार सीरियल 'ससुराल गेंदा फुल 2' में नजर आईं थी।

 

 

 

Related News