29 APRMONDAY2024 5:24:48 AM
Nari

शादियों के सीजन में शुरु हुई बाजारों में भीड़, परेशान हुए लोगों ने बताई अपनी राय

  • Edited By palak,
  • Updated: 22 Nov, 2022 11:07 AM
शादियों के सीजन में शुरु हुई बाजारों में भीड़, परेशान हुए लोगों ने बताई अपनी राय

शादियों का सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में बाजारों में भीड़ बढ़नी शुरु हो गई है। बाजारों में ग्राहकों की संख्या में फिर से भारी इजाफा होने लगा है। खासकर रविवार को दिल्ली के सरोजनी नगर इलाके में काफी भीड़ देखने को मिली। इसके अलावा कमला नगर, लाजपत नगर समेत कई बाजारों में भी यही स्थिति दिख रही है। भीड़ को देखते हुए सरोजिनी नगर के व्यापारियों ने बैरिकेडिंग के मुद्दों को लेकर सोमवार को पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलने का फैसला लिया है। उनका कहना है कि दूसरे दिन भी बाजारों में से बैरिकेडिंग को नहीं हटाया गया है जिसके कारण लोगों को जाम के चलते बाजार में पहुंचने में देरी हो रही है। 

लोगों को हुई जाम की शिकायत

भीड़ के कारण सरोजिनी नगम की मिनी मार्केट ट्रेड एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक रंधावा ने कहा कि इस बार शादी के मौसम में अच्छी संख्या में ग्राहक आप रही हैं। रविवार को भी बड़ी संख्या में पहुंचे ग्राहकों ने रास्ता बंद होने और जाम की शिकायत की। 

PunjabKesari

गेट नंबर एक पर लगाई बैरिकेडिंग 

बाजार को जोड़ने वाले 18 रास्ते पहले से बंद की है। बीते दो दिनों से गेट नंबर एक पर भी बैरिकेडिंग लगा दी गई है जिसके कारण लोगों को बहुत ही परेशानी हो रही है। लोगों को समस्या का भी सामना करना पड़ रहा है। इसलिए सोमवार को व्यापारियों का एक प्रतिनिधमंडल पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलेगा। एसोसिएशन के सचिव नितिन भाटिया ने कहा कि त्योहारों और शादियों का मौसम ही खरीदारी का होता है। अब अगर उसमें भी मुख्य गेट के सामने बैरिकेडिगं लगाई जा रही है तो इससे लोगों का कारोबार भी प्रभावित होगा। इस ओर ध्यान देने की जरुरत है। पुलिस और स्थानीय प्रशासन को हमें बेहतर कारोबारी माहौल देना चाहिए। लेकिन रास्तों को बंद करने के मुद्दे पर हमारी सुनी नहीं जा रही है। 

PunjabKesari

भीड़ के कारण लोगों को सामान लेने में काफी परेशानी हुई। उन्होंने बताया कि रविवार का दिन छुट्टी का होता है। इसलिए बाजारों में काफी भीड़ देखने को मिली है। इसके अलावा लोगों ने बताया कि सामान खरीदने के लिए सरोजिनी मॉर्केट एकदम बढ़िया है। 

PunjabKesari

Related News