03 OCTMONDAY2022 12:55:12 AM
Nari

रणबीर ही नहीं पिता ऋषि ने भी कहा था - 'मैं हिंदू हूं और बीफ खाता हूं'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Sep, 2022 12:01 PM

आलिया और रणबीर इन दिनों जोरों-शोरों से 'ब्रह्मास्त्र' की प्रमोशन कर रहे हैं। इसी को लेकर कपल उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था लेकिन वहां जाकर इस कपल को बिना दर्शन किए ही वापिस लौटना पड़ा। दरअसल , हिंदू संगठनों द्वारा उनका जमकर विरोध किया गया और ये विरोध रणबीर के एक बयान को लेकर हुआ। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जब रणबीर गोमांस खाते हैं तो वह बाबा के दर्शन व पूजन कैसे कर सकते हैं?

PunjabKesari

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि रणबीर बीफ यानी गौमांस खाने के शौकीन हैं। उन्हें बीफ खाना बहुत पसंद है और गौमांस खाने वाला बाबा के दर्शन करने मंदिर में कैसे घुस सकता है।

11 साल पुराने वीडियो पर गर्माया मामला

दरअसल, ये मामला उनके 11 साल पुराना वीडियो सामने आने के बाद से गर्माया हुआ है जिसमें रणबीर कपूर कह रहे हैं कि उन्हें बीफ (गोमांस) खाना बहुत पसंद है! वीडियो में रणबीर कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें मटन, पाया, रेड मीट बहुत पसंद है। इस वीडियो को देखें-सुने तो यह बात सच है कि रणबीर गोमांस खाते हैं और ये बात उन्होंने खुद स्वीकारी है। हालांकि यह दावा भी किया जा रहा है कि वीडियो को एडिट किया गया है।

PunjabKesari

पिता ऋषि भी खाते थे बीफ

सिर्फ रणबीर नहीं उनके पापा, दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर भी बीफ खाने की बात कह चुके हैं वो भी लिखित में। दरअसल ऋषि कपूर ने गोमांस और गोहत्या पर महाराष्ट्र में लगी पाबंदी पर विरोध जाहिर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, "मैं गुस्से में हूं, कोई क्या खाता है, इससे उसके धर्म को क्यों जोड़ा जा रहा है। मैं हिंदू हूं और बीफ़ खाता हूं, क्या ऐसा करने से मैं कम धार्मिक हो जाता हूं?"

PunjabKesari

ट्रोलर्स के निशाने पर आए रणबीर

बीफ बयान को लेकर ही रणबीर इस समय ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और उनकी अपकमिंग मूवी 'ब्रह्मास्त्र' को बायकॉट करने की बात कही जा रही है। गोमांस से जुड़ा मुद्दा उनकी फिल्म के लिए गले की फांस बन सकता है। बता दें कि सिर्फ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और मूवी की प्रोडक्शन टीम ही गर्भगृह में जाकर बाबा महाकाल के दर्शन कर सके। मामला बढ़ता देख आलिया- रणबीर वापिस लौट गए। कहा जा रहा है कि प्रेग्नेंसी के चलते आलिया ने जाने से मना कर दिया था।

फिल्म ब्रह्मास्त्र की कर रहे हैं प्रमोशन

फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर, शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है। इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के अलावा नागार्जुन, मौनी राॅय जैसे स्टार्स हैं लेकिन  बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, लाल सिंह चड्ढा, शमशेरा जैसी बिग बजट की बॉलीवुड फिल्मों की तरह ये फिल्म भी बॉयकॉट ट्रेंड की चपेट में है। पिछले काफी महीनों से बॉलीवुड फिल्म्स को बायकॉट करने का सोशल मीडिया पर जोरो-शोरों से ट्रैंड चल रहा है जिसके चलते क फिल्मों को भारी खामियाजा चुकाना पड़ रहा है। अब देखना यह है कि ब्रह्मास्त्र पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है? क्या आप ये मूवी देखने जा रहे हैं।

PunjabKesari
 

Related News