29 APRMONDAY2024 12:55:31 PM
Life Style

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का नया विवाद, पति- पत्नी के खिलाफ दर्ज हुआ चिटिंग का मामला

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Nov, 2021 11:32 AM
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का नया विवाद, पति- पत्नी के खिलाफ दर्ज हुआ चिटिंग का मामला

अपने पति राज कुंद्रा के चलते चर्चा में बनी  बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही अपनी तरफ से सब कुछ ठीक करने की लाख कोशिशें कर रही है, लेकिन मुश्किलें उनका पीछा ही नहीं छोड़ रही हैं। अब शिल्पा और राज के खिलाफ चिटिंग का मामला दर्ज किया गया है। इस दोनों पर  1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है।

PunjabKesari

मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई शिकायत के अनुसार  2014 से शिल्पा और राज एक फर्म के जरिए पीड़ित के सा  धोखाधड़ी कर रहे हैं। आरोप है कि  2014 से लेकर अब तक मेसर्स एसएफ़एल प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, काशिफ़ खान, दर्शित शाह और इनके साथियों ने साथ चीटिंग की है।  शिकायतकर्ता का कहना है कि-  काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य के साथ शिकायतकर्ता से फिटनेस योजना में पैसा लगाने के लिए कहा और मुनाफे का वादा किया था। 

PunjabKesari

पीड़ित ने  पुलिस को बताया की उसे कहा गया की अगर वो इनकी कंपनी की फ्रेंचाइज़ी ली और पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोला तो बहुत बड़ा फ़ायदा होगा। 1 करोड़ 59 लाख 27 हज़ार रुपए का निवेश करने के बाद भी उसे कोई फायदा नहीं हुआ। जब पैसे वापस मांगे गए तो उसे धमकियां दी गई। पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने पर आरोपियों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

PunjabKesari
इससे पहले  राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म मामले में सजा काट चुके हैं। लंबे समय तक जेल में रहने के बाद  सितंबर में उन्हें जमानत मिली थी।  जेल से बाहर आने के बाद वह और शिल्पा  हिमाचल के ज्वालाजी देवी और मां चामुंडा देवी मंदिर के दर्शन करने गए थे। इससे पहले शिल्पा अपने पति की जमानत से पहले वैष्णो माता के दरबार पहुंची थीं।

PunjabKesari

Related News