25 APRTHURSDAY2024 4:08:58 AM
Nari

चित्राशी रावत ने लिए बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य संग सात फेरे, गोल्डन आउटफिट में दिखी बेहद खूबसूरत

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Feb, 2023 02:39 PM
चित्राशी रावत ने लिए बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य संग सात फेरे, गोल्डन आउटफिट में दिखी बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है , यहां कुछ समय पहले आथिया शेट्टी और केएल राहुल ने शादी की अब वहीं 'चक दे इंडिया' फेम चित्राशी रावत ने अपने बॉयफ्रैंड ध्रुवादित्य भगवानानी से शादी रचा ली है। दोनों ने बीते दिन यानी 4 फरवरी को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए हैं। चित्राशी ने बहुत ही धूमधाम के साथ एक होटल में शादी की है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। 

गोल्डन लहंगे में गॉर्जियस दिखी एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस ने शादी में गोल्डन रंग का लहंगा कैरी किया था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। साथ में उन्होंने उतराखंड की ट्रेडिशनल ज्वेलरी और रेड दुपट्टा कैरी किया है। वहीं उनके पति ध्रुवादित्य ने अपने खास दिन के लिए ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी और साथ में मैचिंग लाल पगड़े पहने अपने वेडिंग लुक को कंप्लीट किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

हल्दी सेरेमनी में पहना सिंपल सूट 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने की हल्दी सेरेमेनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने होने वाले पति ध्रुवादित्य के साथ काफी खुश आ रही हैं। वहीं अगर बात चित्राशी के आउटफिट की बात करें तो एक्ट्रेस ने क्रीम कलर का सूट पहना था इस सूट में नारंगी कलर के फ्लोरल मोटिफ्स बने थे सूट के साथ उन्होंने सिंपल ऑरेंज कलर का दुपट्टा कैरी किया था। ज्वेलरी की बात करें तो चित्राशी ने पीले और हरे रंग की चूड़ियों के साथ सिर पर मांग टीका पहना था। लाइट मेकअप लुक के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

रिंग सेरेमनी और कॉकटेल पार्टी में भी दिखी खूबसूरत 

हल्दी और मेहंदी के अलावा एक्ट्रेस ने रिंग सेरेमनी और कॉकटेल पार्टी भी रखी थी, इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स भी शामिल हुए थे। इस दौरान पार्टी में एक्ट्रेस ने खूब मस्ती भी की ।

मेहंदी में पहने सेम आउटफिट

चित्राशी ने अपने मेहंदी में ब्लू कलर का आउटफिट कैरी किया था। इसमें उन्होंने अपने होने वाली पति ध्रुवादित्य के साथ ट्विनिंग भी की थी। चित्राशी ने ग्रे कुर्ते प्लाजो के साथ ब्लू कलर की जैकेट पहनी। साथ में उन्होंने अपने हाथ में लगी मेहंदी भी फ्लॉन्ट की। वहीं ध्रुवादित्य ने ब्लू कलर का कुर्ता पजामा कैरी किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi)

काफी समय से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट 

रिपोर्ट्स की मानें तो चित्राशी और ध्रुवादित्य की मुलाकाल 2012 में फिल्म 'प्रेम मायी' के दौरान हुई थी। दोनों 11 सालों से एक-दूसरे को डेट कर हैं। चित्राशी ने एक बार बताया था कि वह कोर्ट मैरिज करना चाहती हैं लेकिन परिवार वालों के कहने पर वह धूमधाम से शादी करने पर राजी हो गई। 

2007 में कोमला चौटाला के किरदार में नजर आई थी चित्राशी 

चित्राशी की काफी अच्छी फैन फोलोइंग हैं उन्होंने 2007 में फिल्म 'चक दे इंडिया' में कोमल चौटाला का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह 'फैशन', 'लक और तरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों में भी दिख चुकी हैं। इसके अलावा वह टीवी की फेमस शो एफआईआर में ज्वालामुखी चौटाला के किरदार में भी दिख चुकी हैं। वहीं उनके पति ध्रुवादित्य ने एक रेडियो जॉकी के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह एक्टिंग में हाथ अजमाने के लिए मुंबई चले गए थे। आज वह एक एक्टर और लेखक के तौर पर इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi)

 

 

Related News