08 AUGMONDAY2022 9:44:22 PM
Nari

फिल्में नहीं फिर भी कैमरे के सामने ही रहते हैं Top Star के बच्चे

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Mar, 2021 12:49 PM
फिल्में नहीं फिर भी कैमरे के सामने ही रहते हैं Top Star के बच्चे

बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स है जो जल्द ही फिल्म डेब्यू करेंगे लेकिन फिल्म एंट्री से पहले ही इनमें कैमरे का चस्का दिख रहा है। तभी तो आए दिन लाइमलाइट के लिए इधर-उधर मंडराते घूमते रहते है। चलिए जानते है उनके नाम जिन्हें हमेशा कैमरा के आगे घूमता देखकर लगता है कि फिल्मों में आने के बाद ना जाने और क्या-क्या करेंगे ये स्टारकिड्स...

टॉप लिस्ट पर तो शनाया कपूर है, जिन्होंने अभी फिल्म डेब्यू तो नहीं किया लेकिन हर दिन इधर-उधर मंडराती रहती है और तो और लाइमलाइट भी बटोर ले जाती हैं। 

PunjabKesari

स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी जो अभी पढ़ाई कर रही हैं लेकिन किसी भी बॉलीवुड इवेंट का हिस्सा बनने से कभी पीछे नहीं हटती। लाइमलाइट में रहना तो खुशी कपूर का मानो शौक है।

PunjabKesari

वरुण धवन की भांजी अंजनी धवन का फिल्म डेब्यू होगा या नहीं...अभी कुछ पता नहीं लेकिन मोहतरमा है कि किसी न किसी बॉलीवुड इवेंट में नजर आ जाती है। 

PunjabKesari

वैसे तो काजोल की लाडली न्यासा देवगन विदेश में स्टडी कर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव रहती है कि हमेशा चर्चा में बनी रहती है। 

PunjabKesari

शाहरुख की बेटी सुहाना खान के फिल्म डेब्यू का तो कोई अता-पता नहीं मगर मैडम कैमरे के सामने रहने का कोई चांस नहीं मिस करती। अगर कैमरा नहीं तो खुद सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें डालकर लाइमलाइट बटोर लेती हैं। 

PunjabKesari

अनन्या पांडे जो डेब्यू तो कर चुकी हैं लेकिन आए दिन कहीं न कहीं कैमरे में कैद हो जाती है। कभी जिम तो कभी फ्रेंड्स के साथ आउटिंग, अनन्या घूमती ही दिखती है।

PunjabKesari

आलया फर्नीचरवाला अभी फिल्मों में नहीं आई लेकिन कैमरे के सामने उन्हें भी आए दिन देखा जाता है।

PunjabKesari

आमिर खान की बेटी इरा इवेंट में कम लेकिन सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव रहती है। अपने हर पल को फैंस के साथ साझा कर लेती है और लाइमलाइट में बनी रहती है। 

PunjabKesari

सलमान की भांजी अलीज़ा अग्निहोत्री भी बॉलीवुड इवेंट में नजर आ ही जाती है। 

PunjabKesari

सैफ के बड़े बेेटे इब्राहिम खान जो है तो फुलबॉल के शौकीन लेकिन ग्लैमर इंडस्ट्री में उनका अच्छा-खासा इंट्रेस्ट है तभी तो आए दिन कैमरे में कैद हो जाते है। 

PunjabKesari

मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान खान भी इस मामले में अपने पेरेंट्स पर गए है। अरहान भी ग्लैमर पार्टीज में शिकरत के लिए कोई ब्रेक नहीं लेते। वैसे ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान है। 

PunjabKesari

Related News