29 APRMONDAY2024 4:13:11 PM
Nari

शेफ विकास खन्ना की बहन का निधन, बोले- 'मेरी आत्मा ने आज मुझे छोड़ दिया...'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 02 Mar, 2022 11:52 AM
शेफ विकास खन्ना की बहन का निधन, बोले- 'मेरी आत्मा ने आज मुझे छोड़ दिया...'

'मास्टर शेफ इंडिया' फेम सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी 47 वर्षीय बहन राधिका खन्ना का सोमवार को 48 बजे मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण निधन हो गया। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी। 50 वर्षीय शेफ ने कहा कि उनकी बहन, जो उनकी सबसे अच्छी दोस्त भी थीं, ने उनकी बाहों में अंतिम सांस ली। उन्होंने कहा कि उनकी बहन, जिन्हें वे प्यार से राधा कहते हैं, उनके दिल में हमेशा बनी रहेंगी।

ल्यूपस नाम बीमारी से पीड़ित थी राधिका

खबरों के मुताबिक, विकास की बहन ल्यूपस नाम बीमारी से पीड़ित थी। उनकी मृत्यु मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर और aHUS (एटिपिकल हेमोलिटिक यूरेमिक सिंड्रोम) के कारण हुआ। इस दुर्लभ बीमारी के कारण शरीर की छोटी रक्त वाहिकाओं में छोटे रक्त के थक्के बन जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Khanna (@vikaskhannagroup)

बहन की मौत से टूटे विकास

बहन की मौत से विकास बुरी तरह टूट चुके हैं क्योंकि वह भाई-बहन से बढ़कर अच्छे दोस्त भी थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दुख जाहिर करते हुए लिखा, "मेरी आत्मा आज मुझे छोड़कर चली गई। 23 मार्च, 1974 - 28 फरवरी, 2022... वह सालों तक एक चैंपियन की तरह लड़ी। मैं आपको याद करूंगा और आपके सभी अधूरे सपनों और वादों को पूरा करने की कोशिश करूंगा।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Khanna (@vikaskhannagroup)

सेलेब्स ने भी जताया दुख

उन्होंने अपनी बहन के साथ 28 सेकेंड का एक वीडियो भी शेयर किया है। कैप्शन में #MyRadha और #SistersAreBlessing हैशटैग देते हुए उन्होंने लिखा, "जब वह अर्ध-चेतन थी, तब भी वह डॉक्टरों से कहती रही कि वह जल्द ही घर जाना चाहती है और वीकू (शेफ के लिए उसका उपनाम) की रक्षा करना चाहती है।" विकास की बहन की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स भी दुख जता रहे हैं। नीना गुप्ता , शबाना आज़मी, शेफ विनीत भाटिया, शेफ विक्की रत्नानी, कपिल शर्मा, शेफ रणवीर बराड़ और एक्टर गौतम ने सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया।

किडनी देने वाले थे विकास

एक पोस्ट में विकास ने बताया कि वो राधा की किडनी ट्रांसप्लांट की तैयारी कर रहे थे। विकास उनके लिए परफेक्ट डोनर थे और सर्जरी के बाद दोनों ने वाराणसी जाने का प्लान बनाया था। उन्होंने लिखा, "माफी मांगता हूं कि तुम्हें घर नहीं ले जा सका। राधा गंगा तक नहीं पहुंच सकी, गंगा उस तक पहुंच गईं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Khanna (@vikaskhannagroup)

Related News