30 APRTUESDAY2024 3:07:38 AM
Nari

सलमान की इस एक्ट्रेस ने अपनी ही गलती से बर्बाद कर लिया था करियर, अब बॉलीवुड से है गुमनाम लेकिन..

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Jan, 2021 04:19 PM
सलमान की इस एक्ट्रेस ने अपनी ही गलती से बर्बाद कर लिया था करियर, अब बॉलीवुड से है गुमनाम लेकिन..

सलमान खान की फिल्म 'सनम बेवफा' तो आपने देखी ही होगी। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस चांदनी ने अपनी एक्टिंग से खूब लाइमलाइट लूटी थी। चांदनी और सलमान खान की जोड़ी भी काफी पसंद की गई। चांदनी की मासूमियत ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया था। एक्ट्रेस चांदनी अब काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं।  

अब गुमनामी की जिंदगी जी रही है चांदनी 

चांदनी का असली नाम नवोदिता शर्मा है फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम चांदनी रखा। अपनी पहली फिल्म से ही चांदनी बॉलीवुड में छा गई थी लेकिन अब गुमनामी की जिंदगी जी रही है। चांदनी ने अपने करियर में ऋषि कपूर, अनिल कपूर जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया लेकिन एक हिट देने के बाद उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप होने लगी जिसका कारण भी एक्ट्रेस खुद ही थी।
PunjabKesari

अपनी गलती से बर्बाद किया करियर

कहा जाता है कि बॉलीवुड में चांदनी के ज्यादा कामयाब ना हो पाने की एक वजह निर्देशक सावन कुमार टाक के साथ साइन किया गया एक कॉन्ट्रेक्ट भी था। इस कॉन्ट्रेक्ट के चलते ही चांदनी ने अच्छी फिल्मों के ऑफर्स गवां दिए। जब तक चांदनी उस कॉन्ट्रेक्ट से बाहर आई तब तक काफी देर हो चुकी थी। सिर्फ 5 साल ही चांदनी का बॉलीवुड करियर चला। 1991 से लेकर 1996 तक उन्होंने करीब 10 फिल्मों में काम किया लेकिन कोई भी फिल्म उनकी पहली फिल्म की तरह हिट नहीं हो पाई।
PunjabKesari

शादी कर अमेरिका में हुई शिफ्ट

फिल्मी करियर फ्लॉप होते देख चांदनी ने इंडस्ट्री छोड़ शादी करने का फैसला लिया। चांदनी ने अमेरिका में रहने वाले सतीश शर्मा से शादी कर ली। शादी के बाद वह हमेशा-हमेशा के लिए अमेरिका में बस गई। भले ही चांदनी ने एक्टिंग छोड़ दी हैं लेकिन उनका बॉलीवुड डांस से लगाव नहीं छुटा।

अमेरिका में चांदनी एक डांस एकेडमी चलाती है उनके डांस स्टूडियो का नाम C Studios है, जहां वो इंडियन डांस फॉर्म सिखाती हैंं। चांदनी की डांस एकेडमी के बच्चे कई इंटरनेशनल प्रतियोगिताओं में हिस्सा भी ले चुके हैं। चांदनी भले ही बॉलीवुड में गुमनाम है लेकिन अमेरिका में वो काफी फेमस है। चांदनी अब दो बेटियों की मां भी बन चुकी है। डांस टीचर के तौर पर चांदनी खुशहाल जिंदगी जी रही है वो भी बॉलीवुड नगरी से दूर।
 

Related News