02 MARTUESDAY2021 5:18:34 PM
Nari

सेलिना जेटली ने बयां किया बेटे की मौत का गम, इंस्टाग्राम पर शेयर की भावुक पोस्ट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Nov, 2020 11:05 AM
सेलिना जेटली ने बयां किया बेटे की मौत का गम, इंस्टाग्राम पर शेयर की भावुक पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली चाहे फिल्म इंडस्ट्री में अब कम नजर आती हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सेलिना ने अपनी लाइफ का और एक मां का गम फैंस के साथ शेयर किया है। दरअसल इन दिनों सेलिना काफी अपसेट चल रही हैं इसका कारण है उस दुख को याद करना जब सेलिना के जुड़वा बच्चों में से एक इस दुनिया को छोड़ कर चला गया।

PunjabKesari

दरअसल बीते 17 नवंबर को 'वर्ल्ड प्रीमेच्योर डे' मनाया गया और इसी दिन सेलिना ने एक भावुक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया कि समय से पहले जन्म लेने वालों को क्या परेशानियां होती हैं। इसके साथ ही सेलिना ने अपने बच्चे के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। सेलिना जेटली ने अपने जुड़वा प्रीमच्योर बेटों में से एक को खो देने की दर्द भरी कहानी सुनाई है।

समय से पहले जन्म लेना गंभीर समस्या है : सेलिना

शेयर की गई पोस्ट में सेलिना लिखती हैं , ' वर्ल्ड प्रीमेच्योर डे को 17 नवंबर 2011 को शुरू किया गया था। इस दिन का अर्थ है कि उन लाखों बच्चों की जिंदगियों के बारे में लोगों को जानकारी दी जाए जो समय से पहले जन्म ले लेते हैं। वहीं अपनी पोस्ट में सेलिना बताती हैं कि बच्चों का समय से पहले जन्म लेना बहुत ही गंभीर समस्या है लेकिन एक उम्मीद हमेशा रहती है जो माता-पिता इस समय एनआईसीयू में हैं, उन्हें मैं और मेरे पति पीटर हाग भरोसा दिला सकते हैं कि चीजें अब पहले से बेहतर हो रही हैं।'

हम उस दर्द से गुजरे: सेलिना

अपनी पोस्ट में सेलिना आगे लिखती हैं , ' हमने अपने एक बच्चे को NICU में दिल के दर्द से जूझते हुए देखा है और दूसरे का अंतिम संस्कार किया है लेकिन, हम एक उम्मीद पर जिंदा रहते हैं। एनआईसीयू के डॉक्टर और नर्सों ने दुबई में बिना थके बेहतरीन काम किया। उन्होंने पूरी कोशिश की है कि हमारा बच्चा आर्थर हमारे साथ घर आए। बहुत से बच्चे अब भी चिकित्सा को चुनौती देते हैं। कुछ बच्चे उनमें से बड़े होकर स्वस्थ हो जाते हैं, कुछ बच्चे उन्हीं में से विंस्टन चर्चिल और अल्बर्ट आइंस्टाइन जैसे मशहूर होते हैं। हमारा बच्चा आर्थर जेटली हाग भी उनमें से एक है। दुआ करिए कि हमारा बच्चा हमेशा हमारे साथ रहे और जल्दी जन्म लेने वाले बच्चों का खास ख्याल रखें।'

PunjabKesari

आपको बता दें कि सेलिना के 2012 में दो जुड़वा बेटे हुए। इसके बाद सेलिना ने 2017 में दोबारा जुड़वा बेटों शमशेर और अर्थर को जन्म दिया। लेकिन प्री-मैच्योर बर्थ के कारण दोनों 2 महीने तक इन्क्यूबेटर में रहे। इसके बाद एक बेटे की हार्ट प्रॉब्लम के चलते मौत हो गई।

Related News